इस बार आंटी ने पुलिस बुला ही ली, महंगा पड़ा लकड़ों को मज़ाक करना
इस बार आंटी ने पुलिस बुला ही ली, महंगा पड़ा लकड़ों को मज़ाक करना
Share:

प्रैंक आजकल हर कोई करता है. कुछ लोग ऐसे प्रैंक करते हैं जिसका नतीजा बुरा होता है और किसी और को ही भगतना पड़ता है. बात करें बेज़ुबान जानवरों की, तो कई समय से ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिनमे ये सुनने को मिल रहा है कि जानवरों के साथ अत्याचार किया जा रहा है. कभी कुत्ते को तीसरी मंज़िल से फेंक दिया जाता है, तो कभी कुत्ते के बच्चे को लड़कियों द्वारा कुचल दिया जाता है.

ऐसे ही कई किस्से हैं जो अक्सर हमे सुनने को मिलते हैं. ये तो आप सभी जानते हैं कि बेज़ुबान जानवर पर अत्याचार नहीं करना चाहिए, क्योकि जितना वो खुद को बचा सकते हैं बचा लेते हैं लेकिन बाद में जब वो कुछ नहीं कर पाते तो उन्हें ऐसे इंसानो का  शिकार होना पड़ता है जो उनके साथ गलत करते हैं.

हाल ही में  ऐसा ही एक मजाक दो लड़कों ने अपने पड़ोसी के साथ किया जिसकी वजह से एक महिला को मजाक की भारी कीमत चुकानी पड़ी. यूएस के साउथवेस्ट Phoenix शहर में दो लड़कों ने मजाक में एक चिहुआहुआ कुत्ते के माथे पर नेल पेंट से स्वास्तिक बना दिया. इसका इस्तेमाल हम वैसे तो शुभ कामों के लिए करते हैं.

लेकिन इन लड़कों ने एक कुत्ते के सिर पर स्वस्तिक बना कर एक पड़ोस की महिला के घर छोड़ दिया जिसे देखकर वो डर गयी और किसी का गलत मैसेज समझ लिया. इतना ही नहीं महिला ने पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी जिससे उन दोनों लड़को से पूछा गया तो उन्होंने स्वीकार कर लिया उन्होंने मज़ाक किया था. लेकिन ये जो भी है जानवरों के साथ गलत किया जा रहा है. 

International रग्बी खिलाड़ी पर शेर ने किया हमला, वायरल हो रहा वीडियो

Photos : 'कैलेंडर गर्ल' ये एक्ट्रेस अपने कातिलाना लुक से आपको भी कर देंगी मदहोश

इस तरह से आप भी सीख सकते हैं एक अनार को छीलना, देखिये इस शख्स को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -