International रग्बी खिलाड़ी पर शेर ने किया हमला, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

जानवर आखिर जानवर ही होते हैं, चाहे कितना भी पाल लो उन्हें, लेकिन वो अपनी आदत से बाज़ नहीं आते, ना हो वो अपनी आदत को छोड़ सकते हैं. आखिर हर इंसान और जानवर का अपना रवैया रहता है जिन्ह उन्हें पहचाना जाता है. जंगली जानवर या हिंसक जानवर पर हम यकीन नहीं कर सकते. अक्सर लोगों को सहायक होता है किसी जानवर को अपने लिए पाल लेना.

लेकिन हिंसक जानवर मौका मिलते ही अपने रंग दिखाना सीखना शुरू कर देते हैं, जैसे इस शेर ने किया है. जी हाँ, हम बताने जा रहे हैं ऐसा ही एक मामला. दरअसल, दक्षिण अफ्रीका में एक पिंजरे में कैद दो शेरों को एक शख्स काफी देर से प्यार जाता रहा था. बता दे ये शख्स अंतरराष्ट्रीय रग्बी खिलाड़ी स्कॉट बाल्दविन थे.

जी हाँ, अफ्रीका के व्लेल्टरविन गेम लॉज में वह अपनी टीम के साथ घूमने गए थे. इन लोगों को वहां पर पिंजरे में कैद में दो बब्बर शेर दिखे और वो उन्हें दुलारने चले गए. कुछ देर बाद शेर भी उनके साथ मस्ती के मूड में आ गए. यही था कि बाल्दविन भी एक शेर के माथे पर हाथ फेर रहे और अचानक उस शेर ने उनका हाथ जबड़े के नीचे दबा लिया.

लेकिन ये अच्छा रहा कि समय रहते उन्होंने अपने हाथ को निकालने में कामयाब रहे. हालाँकि शेर ने उनके हाथ को चबा लिया था जिसे वो दर्द महसूस कर रहे थे और इस घटना की वजह से वहां एक मैच भी नहीं खेल पाए.

'मे आई कम इन मैडम' की हॉट मैडम का सेक्सी पोल डांस हो रहा तेजी से Viral

Video : भाई ऐसा ही होता है, देसी आदमी की Insult ना करो कभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -