बीच पर बवाल, खुलेआम चला शराब, ड्रग्स, सेक्स और मारपीट का दौर
बीच पर बवाल, खुलेआम चला शराब, ड्रग्स, सेक्स और मारपीट का दौर
Share:

एयरशर : स्कॉटलैंड से आ रही एक खबर के अनुसार स्कॉटलैंड के एयरशर के पॉपुलर ट्रून बीच पर हजारों की संख्या में पहुंचे टीनेजर्स ने शराब पीकर जबरदस्त रूप से उत्पात मचाया. पॉप्युलर स्कॉटलैंड के एयरशर में पॉप्युलर ट्रून बीच पर पिछले शुक्रवार को हजारों की संख्या में पहुंचे टीनेजर्स ने जमकर बवाल किया। इस दौरान नशे में धुत्त होकर हंगामा खड़ा करने वालों में बड़ी संख्या में नाबालिग भी शामिल थे। इन टीनेजर्स ने वहां घूमने आए लोगो के साथ भी बदसलूकी की. जब इसकी सुचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात संभाले। खबर के अनुसार ग्लासवीजन के करीब 5,500 युवा शराब पी रहे थे, ड्रग्स ले रहे थे और झाड़ियों में सेक्स भी कर रहे थे। कुछ लोग जबरदस्त रूप से लड़ रहे थे तो कुछ टल्ली होकर बेहोश पड़े थे। 

यह सब हाल देखकर अपने परिवार के साथ बीच पर आए लोगों को मजबूर होकर वहां से जाना पड़ा। इस दौरान लोगो ने इस स्थिति को देखकर पुलिस व ऐंबुलेंस को तुरंत ही इसकी सुचना दी. पुलिस ने इस दौरान वहा पर इमर्जेंसी सर्विस की भी मदद ली. फायर फाइटर्स और मेडिकल स्टाफ ने बेसुध पड़े लड़के लड़कियों को बीच से उठाकर अस्पताल पहुंचाया। बहुत से लोगों से क्लास A ड्रग्स बरामद हुआ. यूके के न्यूजपेपर डेलीरिकॉर्ड के मुताबिक इन लोगों में बहुत से कम उम्र के लोग भी थे।

15 साल के लड़के और 13 साल की एक लड़की को इस दौरान बेहोश पाया गया। पुलिस का कहना है कि उसने नाबालिगों से बड़ी मात्रा में सस्ती शराब और ड्रग्स बरामद किए हैं। पुलिस ने सख्त कार्यवाही करते हुए 11 लोगो पर सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने का मामला दर्ज किया है। इस दौरान वहा बहुत से लोगो से कोकीन भी बरामद की गई. पुलिस ने दंड स्वरूप इन लोगो पर जुर्माने के तहत राशि भी वसूली।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -