Teddy Day: इन 3 तरीके से टेडी देकर आप खास बना सकते हैं अपने पार्टनर का दिन
Teddy Day: इन 3 तरीके से टेडी देकर आप खास बना सकते हैं अपने पार्टनर का दिन
Share:

आज वेलेंटाइन वीक (Valentine week) का चौथा दिन है। आप सभी जानते ही होंगे यह सप्ताह कपल्स के लिए बेहद स्पेशल और खास होते है। ऐसे में इस वीक का कपल्स बेसब्री से इंतजार करते हैं और इसमें आने वाले दिन को यादगार बनाने के लिए कपल्स खास तैयारी भी करते हैं। अब आज यानि 10 फरवरी को ‘टेडी डे’ है। ऐसे में अगर आप टेडी डे (happy teddy day) पर अपने पार्टनर को टेडी देने जा रहे हैं तो इन 3 तरह से टेडी देकर उसे खुश कर सकते हैं। आइए बताते हैं आपको कुछ आईडिया।

टेडी बुके दे सकते हैं- अगर आप अपने पार्टनर को टेडी देना चाहते हैं तो ऐसे में आप उन्हें टेडी बुके दे सकते हैं। जी हाँ और इसके लिए आपको फूलों की जगह पर बहुत सारे छोटे छोटे टेडी लगवाने होंगे और आप चाहें तो लॉन्ग साइज बुके या फिर स्मॉल साइज बुके दोनों बनवा सकते हैं।

डबल हार्ट शेप टेडी- आज के समय में बाजार में आपको कई तरीके के टेडी बियर मिलेंगे। जी हाँ और ऐसे में आप अपने पार्टनर को देने के लिए डबल हार्ट शेप टेडी बियर खरीद सकते हैं। जी दरअसल यह टेडी बियर आपके पार्टनर के लिए सबसे खास तोहफा हो सकता है।

रेड लॉन्ग टेडी बियर- आप अपने पार्टनर को अगर कुछ खास तोहफा देना चाहते हैं तो आप रेड लॉन्ग टेडी बियर भी दे सकते हैं। बाजार में आपको लाल रंग का टेडी बियर बड़े रूप में मिल जाएगा। यह देखने के बाद आपका पार्टनर ख़ुशी से झूम उठेगा इतना तो तय है।

आज है टेडी डे, क्या आप जानते हैं इसका सबसे अनोखा इतिहास

Teddy Day: क्या होता है अलग-अलग रंग के टेडी का मतलब, जानिए यहाँ

हैप्पी टेडी डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -