Teddy Day: क्या होता है अलग-अलग रंग के टेडी का मतलब, जानिए यहाँ
Teddy Day: क्या होता है अलग-अलग रंग के टेडी का मतलब, जानिए यहाँ
Share:

आज वेलेंटाइन वीक का चौथा दिन है। ऐसे में आज टेडी डे मनाया जा रहा है। टेडी डे के दिन लोग अपने पार्टनर को टेडी गिफ्ट करते हैं। ऐसे में अगर आप भी टेडी गिफ्ट देने जा रहे हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं अलग-अलग रंग के टेडी का मतलब।
 

लाल टेडी (Red teddy): आप सभी को बता दें कि यह टेडी दिखने में बड़ा प्यारा होता है और वह खास शख्स जिसे आप अपनी प्यार वाली फीलिंग्स बताना चाहते हैं, उसे लाल टेडी गिफ्ट कर सकते हैं। जी दरअसल यह किसी भी रिलेशन में इमोशनली रूप से मजबूती लाता है फिर वह दोस्ती हो या प्यार।

पिंक टेडी (Pink teddy): जब आप अपने प्रपोजल का जवाब लेना चाहते हों, तो इस रंग का टेडी गिफ्ट कर सकते हैं। जी हाँ, ऐसा इसलिए क्योंकि यह बहुत आसान तरीका है। अगर सामने वाला उसे अपनाता है, तो इसका मतलब है कि आपका काम बन चुका है और अब आप कपल बन चुके हैं।

नारंगी टेडी (Orange teddy): अगर आप किसी को प्रपोज करने वाले हों और उसका ध्यान खींचना चाहते हों, तो इस रंग के टेडी को गिफ्ट कर सकते है। आपको बता दें कि नारंगी रंग खुशी, पॉजिटिविटी और अच्छी वाइब का प्रतीक होता है। इसके अलावा यह रंग दिखने में बहुत आकर्षक होता है।


ब्लू टेडी (Blue teddy): नीले रंग का टेडी यह दिखाता है कि आपका प्यार सामने वाले के लिए कितना गहरा है। नीले रंग के टेडी को आप अपने पार्टनर को अपना प्यार दिखाने के लिए दे सकते हैं।

ग्रीन टेडी (Green teddy): ग्रीन टेडी इमोशनल कनेक्शन और कमिटमेंट का प्रतीक होता है। जी हाँ और अगर आप किसी को हरे रंग का टेडी देते हैं, तो इसका मतलब यह होगा कि आप उसका इंतजार करेंगे। ऐसे में आपने किसी को प्रपोज किया है और उसने जवाब नहीं दिया है तो आप उसे इस रंग का टेडी दे सकते हैं।

आज है टेडी डे, क्या आप जानते हैं इसका सबसे अनोखा इतिहास

हैप्पी टेडी डे

वेलेंटाइन वीक पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ये मजेदार मीम्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -