टेड क्रूज के समर्थन में आई निक्की हेली
टेड क्रूज के समर्थन में आई निक्की हेली
Share:

वाशिंगटन : इस समय अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए सभी पार्टियाँ अपने उम्मीदवारों के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में लगी हैं. ऐसे में दक्षिण कैरोलिना की भारतीय अमेरिकी गवर्नर निक्की हेली ने राष्ट्रपति पद के चुनाव में रिपब्लिकन उम्मीदवार बनने के लिए टेड क्रूज का समर्थन किया है जिससे टेक्सास के सीनेटर की पार्टी उम्मीदवार बनने की मुहिम को बल मिलेगा.

मार्को रबियो ने डोनाल्ड ट्रंप के हाथों हार मिलने के बाद अपनी दावेदारी समाप्त कर दी थी. ज्ञात हो की निक्की नें एक समय रबियो का भी समर्थन किया था. हालाँकि निक्की नें अभी अपने बयान में सिर्फ इतना ही कहा हैं की वो चाहती हैं कि क्रूज रिपब्लिकन उम्मीदवार बनें.

निक्की नें आगे कहा कि मैं रिपब्लिकन उम्मीदवार का समर्थन करूंगी. इस समय मैं केवल यह कह सकती हूं कि मेरी उम्मीद और प्रार्थना है कि सीनेटर क्रूज उम्म्मीदवार बनें. निजी तौर पर मैं उनके लिए लड़ रही हूं. क्रूज डेलीगेटों की संख्या के मामले में अभी ट्रंप से काफी पीछे हैं और उनके लिए आवश्यक 1237 डेलीगेट का समर्थन प्राप्त करना मुश्किल प्रतीत हो रहा है. लेकिन निक्की को ऐसा नही लगता हैं निक्की को लगता हैं की क्रूज ही उम्मीदवार बनेगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -