देशभर में Uber की नई सर्विस लॉन्च, कोई भी दिक्कत होने पर मिलेगा समाधान
देशभर में Uber की नई सर्विस लॉन्च, कोई भी दिक्कत होने पर मिलेगा समाधान
Share:

ऐप आधारित कैब कंपनी Uber द्वारा भारत में Uber Safety Helpline की शुरुआत कर दी गई है. पैसेंजर सेफ्टी को ध्यान में रखकर कंपनी द्वारा इसका ऐलान किया गया है और नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में कंपनी द्वारा इस नए फीचर का ऐलान किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी उबर ऐप में हेल्पलाइन और 100 नंबर पर कॉल करने का ऑप्शन होता है और इसे ये रिप्लेस नहीं कर सकेगा. 

Uber Safety Line को ऐक्सेस करने हेतु आपको Uber ऐप में जाना पड़ेगा. यहां मैप पर शील्ड आईकॉन दिखेगा और आप उस पर टैप करें. वहीं इसके बाद Uber Safety Line पर टैप करना होगा. अब यहां Swipe to call का ऑप्शन नजर आएगा. जिसे कि आप यूज कर सकते हैं.

Uber द्वारा दिल्ली में आयोजित एक इवेंट के दौरान बताया गया है कि इस सेफ्टी फीचर को कई जगहों पर उपयोग में लाया जा सकता है. जैसे अगर आपके रूट में कोई दिक्कत हो रही है या ड्राइवर से झगड़ा हो रहा है या फिर ड्राइवर रैश ड्राइविंग कर रहा है या फिर वो ड्राउजी है आदि. तो फिर ऐसी स्थिति में भी आप हेल्पलाइन का यूज कर सकते हैं. कंपनी के मुताबिक़, इस प्रोग्राम के लिए मार्च में चंडीगढ़ में पायलट शुरू किया गया था और अब कंपनी इसे देश भर के लिए लॉन्च कर रही है. ये सेफ्टी हेल्पलाइन सेफ्टी से जुड़े ज्यादातर समस्याओं का समाधान करेगा. 

Apple ने 300 वर्कर्स को जॉब से किया मुक्त, करते थे ऐसा काम

Nubia Red Magic 3S जल्द होगा बाजार में पेश, यूजर्स को मिलेगा फास्टेस्ट गेमिंग अनुभव

वनप्लस स्मार्टफोन में है कई शानदार वॉलपेपर्स, जानिए कैसे होंगे अनलॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -