लॉन्चिंग के बाद Tecno Pova में मिल रहे शानदार ऑफर, जानिए क्या है इसके फीचर्स
लॉन्चिंग के बाद Tecno Pova में मिल रहे शानदार ऑफर, जानिए क्या है इसके फीचर्स
Share:

Tecno के नया स्मार्टफोन Tecno Pova की फ्लैश सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू की जा चुकी है। इस सेल में ग्राहकों को Tecno Pova की खरीदारी करने पर बंपर डिस्काउंट से लेकर शानदार कैशबैक तक किया जा चुका है। जिसके अतिरिक्त ग्राहक इस हैंडसेट को सस्ती EMI पर भी खरीद पाएंगे। तो चलिए जानते हैं Tecno Pova की मूल्य और इस पर मिलने वाले ऑफर के बारे में विस्तार से...

Tecno Pova की कीमत और ऑफर: Tecno Pova स्मार्टफोन 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट मिलने वाला है, जिनकी मूल्य क्रमश: 9,999 रुपये और 11,999 रुपये है। Tecno Pova पर मिलने वाले ऑफर की बात  की जाए तो Axis बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। जिसके साथ ही Axis बैंक बज की तरफ से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत का डिस्काउंट भी मिल रहा है। जिसके अतिरिक्त लेटेस्ट डिवाइस को 1,334 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते है। 

Tecno Pova की स्पेसिफिकेशन: Tecno Pova में 6.8 इंच का HD+ डॉट इन डिस्प्ले मिल रहा है। इसका  स्क्रीन रेजोल्यूशन 720×1640 पिक्सल और 20.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर काम करेगा और इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जाने वाला है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB स्टोरेज तक एक्सपेंड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है। 

फोटोग्राफी के लिए Tecno Pova स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। जिसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और एक एआई लेंस मिल रहा है। जो कि क्वाड फ्लैश के साथ आता है। इसमें कैमरा फीचर्स के तौर पर एआई ब्यूटी, सुपर नाइट मोड, पोट्रेट मोड और एआई डिटेक्शन भी शामिल है। एंड्राइड 10 OAS पर आधारित इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल 4G VoLTE सपोर्ट, ब्लूटूथ, वाईफाई और माइक्रो USB जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

भारत में अक्टूबरको स्मार्टफोन बाजार 42% बढ़ा

कनाडा ने चंद्रमा के चारों ओर अंतरिक्ष यात्री भेजने के लिए अमेरिका के साथ समझौते पर किए हस्ताक्षर

Vivo Y30 के मानक संस्करण का हुआ ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -