Tecno शीघ्र ही करेगा अपना ये शानदार फ़ोन लॉन्च, जारी किया टीजर
Tecno शीघ्र ही करेगा अपना ये शानदार फ़ोन लॉन्च, जारी किया टीजर
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Tecno ने बीते दिनों ही इंडियन मार्केट में Spark 6 Air को पेश किया था, जो कि 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है. लो बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. वहीं अब चर्चा है कि कंपनी शीघ्र ही एक और नया स्मार्टफोन लेकर आने वाली है. जो कि इसी वर्ष जनवरी में पेश किए गए Tecno Spark Go Plus का ही शानदार वेरिएंट हो सकता है. 

हालांकि, अभी तक आगामी स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, किन्तु इसे लेकर कंपनी ने टीजर जारी कर दिया है. Tecno ने देश में अपने ऑफिशियल ​Twitter अकाउंट पर एक टीजर जारी किया है, तथा इस टीजर में आगामी फोन के शीघ्र पेश करने का हिंट दिया है. सामने आए टीजर में शीघ्र ही स्पार्क से आपका दिल जीतने के लिए नया स्मार्टफोन आ रहा है. साथ-साथ पूरा दबंग स्टाइल में लिखा हुआ है कि 'स्वागत नहीं करोगे आप हमारा.' 

वही कंपनी ने फोन के नाम की जानकारी अभी नहीं दी है, किन्तु इशारा दिया है कि आगामी फोन Spark सीरीज का होगा. साथ ही आशा है कि कंपनी Tecno Spark Go Plus का आगामी वर्जन मार्केट में उतारने की तैयार कर रही है. वही सामने आए टीजर से यह भी साफ़ होता है कि Tecno का आगामी स्मार्टफोन Flipkart पर प्राप्त कराया जाएगा. टीजर में साझा की गई इमेज में स्मार्टफोन का ग्रीन रंग वेरिएंट दिखाया गया है. इसके साथ-साथ इसमें सेल्फी कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है. इसी के साथ फ़ोन बेहद ही शानदार है.

Nokia का ये फ़ोन है बहुत ही किफायती, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus का ये शानदार स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जाने कीमत

अमेजन ने लॉन्च किया Halo फिटनेस बैंड, मिल रहे है कई आकर्षक फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -