OnePlus का ये शानदार स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जाने कीमत
OnePlus का ये शानदार स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जाने कीमत
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार कंपनी OnePlus ने बीते माह अपना प्रथम किफायती स्मार्टफोन OnePlus Nord लॉन्च किया था. अब कंपनी OnePlus Clover नाम का एक और बजट रेंज वाला स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में है. यह सुचना एंड्रॉयड सेंट्रल की रिपोर्ट से प्राप्त हुई है. हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपकमिंग OnePlus Clover के पेश होने को लेकर कोई इशारा नहीं दिया है. 

Android Central की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी शीघ्र ही एक नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन पेश करने वाली है, जिसका नाम OnePlus Clover होगा. यह स्मार्टफोन क्वालकॉम Snapdragon 460 प्रोसेसर, 6,000mAh की बैटरी तथा 6.52 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ सबसे पूर्व अमेरिका के मार्केट में लॉन्च होगा. इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध किया जाएगा, जिसमें 13MP का प्राइमरी लेंस तथा 2-2MP के सेंसर उपस्थित होंगे. फिलहाल, इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा की सुचना प्राप्त नहीं हुई है.

एंड्रॉयड सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी आगामी स्मार्टफोन OnePlus Clover का दाम 14,000 रुपए के आसपास रखेगी. इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन को कई अट्रेक्टिव कलर विकल्प के साथ मार्केट में उपलब्ध कराया जा सकता है. साथ ही कंपनी ने OnePlus Nord को जुलाई में पेश किया था. इस स्मार्टफोन का आरंभिक रेट 24,999 रुपए है. OnePlus Nord के फीचर्स की बात करें, तो ये 6.44 इंच के AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आता है.इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही शानदार है.

इस स्थान पर स्पॉट हुआ Samsung Galaxy सीरीज का धासू वर्जन

भारत में रेडमी जल्द लेकर आ रहा है सस्ता स्मार्टफोन, जानें दाम

Poco M2 Pro की आज से फ्लैश सेल हुई शुरू, मिल रहे है शानदार ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -