भारत में सैमसंग UHD TV के चार मॉडल हुए लॉन्च
भारत में सैमसंग UHD TV के चार मॉडल हुए लॉन्च
Share:

देश में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट मैन्युफैक्चरर कंपनी Samsung ने अल्‍ट्रा हाई डेफि‍निशन बिजनेस टेलीविज़न की लंबी रेंज को पेश कर दिया है. यह UHD बिजनेस टेलीविज़न चार स्क्रीन साइज 43-इंच, 50-इंच, 55-इंच और 70-इंच में उपलब्‍ध हैं. इसका रेट 75,000 रुपए से 175,000 रुपए के मध्य है. यह सभी बिजनेस टीवी तीन वर्ष की वारंटी के साथ आते हैं. एक दिन में Samsung Business TV 16 घंटे तक निरंतर चलने में सक्षम हैं और इसमें व्यवसायी घंटों के चलते ऑटोमेटिकली ऑपरेट के लिए एक ऑन/ऑफ टाइमर भी उपलब्ध है. 

साथ ही नई टीवी रेंज रेस्‍त्रां, रिटेल स्‍टोर्स, शॉपिंग कॉम्‍प्‍लेक्‍स, सैलून आदि जैसे कंस्यूमर्स को ध्‍यान में रखकर तैयार की गई है. वही ये टीवी बेहद आसान सॉफ्टवेयर, अट्रैक्टिव कंटेंट और नो हिडन कॉस्‍ट के साथ Samsung Business TV 100 से अधिक प्रीलोडेड फ्री टेमप्‍लेट्स के साथ आता है. जो यूजर्स को स्वयं का कंटेंट बनाने की मंजूरी देते हैं. इन विशिष्‍ट टेमप्‍लेट्स में वर्टिकल ओरिएंटेशन, टीवी प्रोग्राम के साथ कंटेंट को डिस्‍प्‍ले करने के लिए प्रमोशंस, मोशन-एम्‍बेडेड, सीजनल सेल और कई मौकों के लिए बिजनेस परफेक्‍ट विजुअल्‍स के लिए अन्‍य प्री-डिजाइंस भी सम्मिलित हैं. 

वही यदि Samsung की मानें, तो अल्‍ट्रा हाई डेफि‍निशन डिस्‍प्‍ले हाई क्‍वालिटी कंटेंट को दिखा सकते हैं, इससे लघु एवं मध्‍यम उद्यमों को ज्यादा संख्‍या में कस्टमर अट्रैक्ट करने में सहायता मिलेगी. कस्‍टोमाइजेबल फ्री टेमप्‍लेट्स के अलावा, सैमसंग बिजनेस टीवी एप कंटेंट को दूर से मैनेज करने की सुविधा भी देते हैं. यह एप टीवी के सरल DIY इंस्‍टॉलेशन में भी सहायता करता है. बिजनेस टीवी एप को डाउनलोड करने के पश्चात्, यूजर के डिवाइसेस अपने आप ही टीवी के साथ कनेक्‍ट हो जाते हैं, और तत्काल इस्तेमाल के लिए तैयार होते हैं. यह कंटेंट मैनेजमेंट एप कंटेंट को सरलता से अपलोड करने में सहायता करता है. ओर इसी के साथ ये टीवी बेहद अट्रैक्टिव है. 

Jio के इस एप्लीकेशन को मात्र 2 महीने में मिले 10 लाख डाउनलोड

उत्तराखंड: एमबीए-बीटेक वाले युवा छात्र भी अब खेतीबाड़ी में दिखा रहे है अपनी रूचि

शाओमी के इस शानदार स्मार्टफोन की आज है पहली सेल, जानिए आकर्षक ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -