'मुझे कोई गोली मार सकता है..', Twitter के मालिक एलन मस्क ने बताया अपनी जान को ख़तरा
'मुझे कोई गोली मार सकता है..', Twitter के मालिक एलन मस्क ने बताया अपनी जान को ख़तरा
Share:

वाशिंगटन: Twitter का मालिक बनने के बाद से एलन मस्क (Elon Musk) लगातार किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में छाए हुए हैं। अब उनका ताजा बयान हैरान करने वाला है। शनिवार (3 दिसंबर) को एक ट्वीट करते हुए एलन मस्क ने दावा किया कि उनके साथ कुछ बुरा हो सकता है। कोई उन्हें गोली मार सकता है। इसलिए अब वो ओपन कार में नहीं घूमेंगे। 

 

दुनिया के सबसे रईस व्यक्ति एलन मस्क ने शनिवार को दावा करते हुए कहा कि उनके साथ कुछ बुरा होने या यहां तक ​​​​कि गोली मारे जाने का खतरा मंडरा रहा है। Twitter पर दो घंटे की लंबी ऑडियो चैट में एलन मस्क ने कहा कि वह सुनिश्चित करेंगे कि वह कोई ओपन एयर कार में न घूमे। Twitter स्पेस पर लगभग दो घंटे के सवाल-जवाब वाले ऑडियो चैट में एलन मस्क ने यह हैरान कर देने वाला खुलासा किया। उन्होंने अपनी जान का खतरा बताया है। मस्क ने कहा कि उम्मीद है कि वे ऐसा नहीं करेंगे। भाग्य भी उनके हालात पर मुस्कुरा रहा है। इसलिए वह यह सुनिश्चित करेंगे कि खुले तौर पर घूमने पर जोखिम अधिक है। 

बता दें कि एलन मस्क ने Twitter की कमान हाथ में लेने के बाद फ़ौरन ही बड़े पैमाने पर कंपनी में छंटनी की है। इसका उन्हें सोशल मीडिया पर काफी विरोध भी झेलना पड़ा था। विदेशी मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलन मस्क को ट्विटर कंपनी में ही कर्मचारियों की आलोचना भी झेलनी पड़ी थी। कर्मचारियों ने मस्क पर कंपनी का माहौल खराब करने तक का इल्जाम लगाया था।

नए युद्ध की आहट से डरी दुनिया ! ईरान के खिलाफ इजरायल का साथ देगा अमेरिका

हिजाब विरोध आंदोलन के आगे झुकी इस्लामी सरकार, नैतिक पुलिस ख़त्म, अब बुर्का कानून की बारी

विजया गाड्डे ने ट्रम्प को 'ट्विटर' से हटाया, Twitter Files खुलते ही उठने लगी गिरफ़्तारी की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -