Redmi Note 8 : अब ऑफलाइन मार्किट में उपलब्ध, जानिए क्या है फीचर्स
Redmi Note 8 : अब ऑफलाइन मार्किट में उपलब्ध, जानिए क्या है फीचर्स
Share:

Xiaomi ने इस वर्ष अक्टूबर में भारतीय बाजार में Redmi Note 8 स्मार्टफोन को 4GB + 64GB और 6GB + 128GB दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया था, जो कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर केवल फ्लैश सेल के लिए तहत ही सेल के लिए जारी हैं। इसके अलावा अब सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि कंपनी ने भारत में Redmi Note 8 का एक नया स्टोरेज वेरिएंट पेश कर दिया है, जिसमें 3GB + 32GB स्टोरेज दी गई है। इस वेरिएंट की खासियत है कि यह एक्सक्लूसिवली ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए जारी होगा। 

91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक - Redmi Note 8 का 3GB + 32GB वेरिएंट केवल ऑफलाइन मार्केट में ही सेल के लिए जारी होगा और इसकी कीमत 9,799 रुपये है। जबकि 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। कीमत के मामले में दोनों मॉडल में केवल 200 रुपये का अंतर है। वहीं 6GB + 128GB मॉडल की बात की जाए तो इसकी कीमत 12,999 रुपये है। फिलहाल स्टोरेज के अलावा तीनों मॉडल के स्पेसिफिकेशान्स एक समान है।

Redmi Note 8 के स्पेसिफिकेशन्स - Redmi Note 8 में 2,340 × 1,080 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.39 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है। यह स्मार्टफोन 2.0GHz octa-core Snapdragon 665 चिपसेट पर काम करता है। इसमें शामिल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। Android 9.0 Pie आधारित इस स्मार्टफोन में ​सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

फोटोग्राफी सेक्शन की बात की जाये तो इस Redmi Note 8 में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। एक तरफ वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल है। पावर बैकअप के लिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

Samsung Galaxy S11 : 8K वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर्स के साथ जल्द होगा लांच

भारतीय बाजार में एक और नए फोन की दस्तक, सोलर एनर्जी के दम पर करेगा काम

भारत में लॉन्च हुए नए ट्रैकिंग डिवाइस, अब चोर नहीं चुरा पायेगा आपका सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -