Samsung Galaxy S11 : 8K वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर्स के साथ जल्द होगा लांच
Samsung Galaxy S11 : 8K वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर्स के साथ जल्द होगा लांच
Share:


साउथ कोरिया की एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस11 (Samsung Galaxy S1) को पेश करने वाली है। लॉन्चिंग से पहले ही सैमसंग गैलेक्सी एस11 की कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमें स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन को प्रीमियम सेगमेंट में रखेगी। इसके अलावा, अब इस फोन के कैमरा से जुड़ी जानकारी सामने आई है, जिसमें उपभोक्ता को 8के वीडियो रिकॉर्डिंग का सपोर्ट मिल सकेगा।

सैमसंग गैलेक्सी एस11 की रिपोर्ट - एक्सडीए की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी गैलेक्सी एस11 स्मार्टफोन के कैमरा में 8के वीडियो रिकॉर्डिंग का फीचर देगी। इसके साथ ही इस डिवाइस के अंतराष्ट्रीय मॉडल में वीडियो को Decoding/Encoding के लिए एक्सिनॉस 990 चिपसेट दिया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ अमेरिका में लॉन्च होने वाले सभी वेरियंट्स में लेटेस्ट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 एसओसी का सपोर्ट मिल सकता है।

नहीं मिलेगा आईसोसेल का सेंसर - पुरानी लीक रिपोर्ट्स की बात करें तो गैलेक्सी एस11 में कैमरा के लिए 108 मेगापिक्सल का आईसोसेल ब्राइट एचएमएक्स सेंसर को उपयोग नहीं किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी इस सेंसर को पिछले वर्ष पेश किया था। परन्तु इसके अपग्रेडेड वर्जन का सपोर्ट दिया जा सकता है। 

शाओमी के फोन में पहली बार हुआ सेंसर का इस्तेमाल - चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने सबसे पहले सैमसंग के 108 मेगापिक्सल वाले सेंसर को अपने स्मार्टफोन में उपयोग किया था।

सैमसंग गैलेक्सी एस11 के संभावित फीचर्स - लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी गैलेक्सी एस11 को 6.4 और 6.2 इंच के डिस्प्ले के साथ लांच करेगी। इसके अलावा उपभोक्ताओं को इस फोन के बड़े वर्जन में 6.4 और 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन मिल सकती है। इसके अलावा, इस फोन का डिस्प्ले कर्व्ड हो सकता है। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन के 6.7 इंच के डिस्प्ले में 5जी कनेक्टिविटी दे सकता है।

भारत में लॉन्च हुए नए ट्रैकिंग डिवाइस, अब चोर नहीं चुरा पायेगा आपका सामान

सलमान खान ने शूटिंग के दौरान की मस्ती, दबंग 3 का मेकिंग वीडियों आया सामने

Redmi Note 8 : आज से सेल होगी शुरू, जानिये ऑफर्स और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -