OnePlus 7T Pro की फोटो हुई लीक, जानिए संभावित फीचर
OnePlus 7T Pro की फोटो हुई लीक, जानिए संभावित फीचर
Share:

इस साल मई में OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को लॉन्च किया गया है. ये दोनों फ्लैगशिप स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल चिपसेट प्रोसेसर के साथ आने वाले पहले स्मार्टफोन्स थे. इस सीरीज के अगले स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro के बारे में हाल ही में एक लीक सामने आई है जिसमें इस स्मार्टफोन की फोटो वायरल हुई है. इस स्मार्टफोन की फोटो को चीनी सोशल नेटवर्किंग माइक्रोब्लॉगिंग Weibo पर शेयर की गई तस्वीर के मुताबिक, चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अपने नए सीरीज पर काम कर रही है. आइए जानते है पूरी जानकारी के लिए बता दे कि 

अगर आपको है पबजी खेलने का शौक तो, यह बजट स्मार्टफोन कम कीमत में है उपलब्ध

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके डिजाइन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है. इसके फ्रंट पैनल में किसी भी तरह का नॉच नहीं देखने को मिला है. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें भी पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है.वहीं, तस्वीर में फोन के टॉप में स्पीकर फिट किया गया है। लीक में इसके सॉफ्टवेयर के बारे में भी जानकारी दी गई है. लीक के मुताबिक, फोन में Android Q Beta दिया जा सकता है.

आपका फोन अगर होगा गया गुम तो, इन तरीकों से Whatapp चैट को करें सेफ

अगर बात करें OnePlus 7 Pro के फीचर की तो इसे तीन स्टोरेज ऑप्शन्स 6GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB के साथ लॉन्च किया गया है. इसके बेस वेरिएंट को भारत में Rs 48,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है. इसमें फुल व्यू 90Hz डिस्प्ले और पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्रोसेसर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है. 

Poco F1 की कीमत में 5 हजार का प्राइस कट, जल्दी उठाए मौके का लाभ

इसके अलावा बात करें OnePlus 7 सीरीज की तो मेन वेरिएंट को दो स्टोरेज ऑप्शन 6GB+128GB और 8GB+256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ भारत में लॉन्च किया गए है. इसे बेस 6GB+128GB वेरिएटं की कीमत Rs 32,999 है वहीं, इसके 8GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 37,999 है. फोन के फीचर्स की बात करें तो ये वाटरड्रॉप नॉच, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.

Amazon Freedom Sale 2019 : इस स्मार्टफोन पर मिलेगा ख़ास डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर

भारत में MevoFit ने पेश की नई स्मार्टवॉच, यूजर्स को मिलेगी कई सुविधा

दुनियाभर में 'डार्क वेब' बना परेशानी, जानिए भारत मुकाबले के लिए कितना है तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -