Amazon Freedom Sale 2019 : इस स्मार्टफोन पर मिलेगा ख़ास डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर

Amazon Freedom Sale 2019 : इस स्मार्टफोन पर मिलेगा ख़ास डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर

इस साल ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर हर साल की तरह ही Freedom Sale का आयोजन किया जाएगा. यह सेल अगले सप्ताह 8 अगस्त से लेकर 11 अगस्त के बीच आयोजित किया जाएगा. चार दिनों तक चलने वाले इस सेल में स्मार्टफोन्स, फैशन प्रोडक्ट्स, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स समेत कई चीजों पर डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. इस साल लॉन्च हुए अमेजन एक्सक्लूसिव फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. इन दोनों स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स को अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ मिलेगा. कंपनी ने इस सेल में खास डिस्काउंट दिया है.

आपका फोन अगर होगा गया गुम तो, इन तरीकों से Whatapp चैट को करें सेफ

अगर बता करें OnePlus 7 Pro पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारें में तो फिलहाल इस स्मार्टफोन पर Rs 1,000 से लेकर Rs 3,000 तक का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जा सकता है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट EMI भी ऑफर किया जा सकता है. बैंक ऑफर्स की बात करें तो SBI कार्ड धारकों को 10 फीसद तक का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा सकता है.OnePlus 7 पर भी यूजर्स को बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर्स जैसे लाभ मिल सकते हैं. Amazon Freedom Sale में मोबाइल एक्सेसरीज पर 40 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. इसके साथ ही कई प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर Rs 20,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा.OnePlus 7 को दो स्टोरेज ऑप्शन 6GB+128GB और 8GB+256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. OnePlus 7 के 6GB+128GB वेरिएटं की कीमत Rs 32,999 है और यह केवल मिरर ग्रे कलर ऑप्शन के साथ आता है. OnePlus 7 के 8GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 37,999 है और यह दोनों कलर ऑप्शन्स मिरर ग्रे और रेड में उपलब्ध है. यह स्मार्टफोन वाटरड्रॉप नॉच, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.

अगर आपको है पबजी खेलने का शौक तो, यह बजट स्मार्टफोन कम कीमत में है उपलब्ध

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि OnePlus 7 Pro को तीन स्टोरेज ऑप्शन्स 6GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB के साथ लॉन्च किया गया है. इसके बेस वेरिएंट को भारत में Rs 48,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसे फुल व्यू 90Hz डिस्प्ले और पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्रोसेसर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है.

भारत में MevoFit ने पेश की नई स्मार्टवॉच, यूजर्स को मिलेगी कई सुविधा

दुनियाभर में 'डार्क वेब' बना परेशानी, जानिए भारत मुकाबले के लिए कितना है तैयार

Poco F1 की कीमत में 5 हजार का प्राइस कट, जल्दी उठाए मौके का लाभ