भारत में Motorola का स्मार्ट टीवी जल्द होगा पेश, इन कंपनीयों को मिलेगी चुनौती

भारत में Motorola का स्मार्ट टीवी जल्द होगा पेश, इन कंपनीयों को मिलेगी चुनौती

भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola भी जल्द ही एंड्रॉइड टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने हाल ही में लीडिंग ई-कॉमर्स वेवसाइट Flipkart के साथ अपने स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने के लिए साझेदारी की है. स्मार्ट टीवी के साथ भारतीया बाजार में एंट्री करते ही, Motorola भी Xiaomi, Samsung, Panasonic, VU, Thomson जैसी कंपनियों की लिस्ट में शामिल हो जाएगा. Motorola अपने स्मार्ट टीवी को ऑनलाइन सेल के लिए फ्लिपकार्ट को ऑफिशियल पार्टनर बनाया है. आगे जाने पूरी रिपोर्ट

A13 Bionic चिप आधुनिक टेक्नीलॉजी से है लैस, iPhones के पावरफुल होने की है वजह

हाल ही में सामने आए Motorola Smart TV के लीक फीचर्स के अनुसार, जिसके मुताबिक, Motorola Smart TV एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करेगा. यानी कि आपको कम्प्लीट वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स की सुविधा भी इस स्मार्ट टीवी में मिलेगी. Motorola के अलावा OnePlus भी इसी महीने अपने OnePlus TV को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है. OnePlus TV के लोगो को पिछले महीने आधिकारिक तौर पर जारी किया गया था. OnePlus TV को 26 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है.Motorola के अगले स्मार्ट टीवी में MEMC सपोर्ट दिया जा सकता है. इसका मतलब है कि इसके स्क्रीन का रिप्रेश रेट कंटेंट के हिसाब से बदलता रहेगा. इसके अलावा सीन शिफ्ट होने के समय यूजर्स को हो रहे बदलाव के बारे में पता नहीं चलेगा. लीक्ड रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें फ्रंट फेसिंग साउंड बार दिया जा सकता है. इसे स्क्रीन के नीचे वाले भाग में अटैच किया जाएगा.

Flipkart TV Days Sale में ग्राहकों को मिलेगा 500 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसमें 30W का फ्रंट फेसिंग स्पीक DTS TruSurround Dolby Audio जैसी टेक्नोलॉजी से लैस होगा. इस टीवी की कीमत एंव अन्य जानकारियों के बारे में लॉन्च के बाद ही पता चलेगा. इस स्मार्ट टीवी के लॉन्च डेट के बारे में भी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है. इसके लीक्ड फीचर्स को देखने के बाद ये पता चलता है कि इसे मिड या प्रीमियम रेंज में लॉन्च होने की संभावना है.

Airtel Xstream के साथ यूजर्स को मिलेगी ये खास ​सुविधा

Flipkart Big Billion Days sale 2019 : इन प्रोडक्ट पर मिलेंगे बंपर ऑफर और प्राइस कट

Apple Watch Series 5 से Watch Series 4 कितनी है अलग, जानिए तुलना