Infinix Hot 8 को बाजार में निकाला गया एक आकर्षक कीमत पर, फीचर्स जानकर हो जायेंगे हैरान
Infinix Hot 8 को बाजार में निकाला गया एक आकर्षक कीमत पर, फीचर्स जानकर हो जायेंगे हैरान
Share:

भारत के इस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने इसी वर्ष  सितम्बर में अपनी नए बजट रेंज सीरीज में नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए Infinix Hot 8 को बाजार में पेश किया था। परन्तु कंपनी ने इंट्रोड्यूसरी ऑफर के जरिये फोन को स्पेशल प्राइस के साथ 6,999 रुपये में प्राप्त कराया था, जिसे सीमित तिथि तक के लिए ही उपलब्ध कराया था। इसके अलावा अब कंपनी ने इसके ऑफर को आगे बढ़ाकर 31 दिसम्बर कर दिया गया है और यह डिवाइस हर बुधवार को सेल के लिए जारी होगा

Infinix Hot 8 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिये खरीद सकते हैं। आसान बजट रेंज के इस फोन में यूजर्स को 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। वही पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी भी दी गई है जिससे फोन की यूएसबी है। यह फोन Quetzal Cyan और Cosmic Purple दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।
Infinix Hot 8 के फीचर्स

Infinix Hot 8 में 1600 x 720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ ही 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले भी दिया जायेगा, इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.3 प्रतिशत और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। इस फोन में ड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन भी मौजूद है। यह फोन Mediatek Helio P22 चिपसेेट पर काम करता है। दूसरी तरफ फोन में IMG PowerVR GE8320 GPU दिया गया है। इस फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक एक्सपेंड कर सकते है।

यदि बात की जाये फोटोग्राफी सेक्शन की तो Infinix Hot 8 स्मार्टफोन में AI आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और तीसरा, लो लाइट सेंसर है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है और कंपनी का यह कहना है कि फोन की बैटरी 25 दिन का स्टैंडबाय टाइम देने में समर्थ है।

TRAI ने नए नियम लागू करने में की देरी, मिलेंगे यह फायदे

LG G Pad 5 10.1 : इन जबरदस्त खुबियों के साथ बहुत सस्ते दाम में हुआ लॉन्च

Vivo S5 स्मार्टफोन की नई लीक आई सामने, पतले बेजल्स के अलावा हो सकते है ये फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -