अपने यूजर को Airtel दे रहा फ्री डाटा
अपने यूजर को Airtel दे रहा फ्री डाटा
Share:

एक दूसरे को टक्कर देने के लिए प्राइस वॉर के तहत टेलिकॉम कंपनियां कई नए प्लान्स और सर्विस लॉन्च कर रही हैं. जहां एक तरफ कंपनियां ज्यादा डाटा और कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध करा रही हैं. वहीं, एयरटेल ने अब अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए पब्लिक वाई-फाई ऑफर पेश किया है. इस सर्विस का नाम Airtel Wi-Fi जोन है. इस सर्विस के तहत एयरटेल अपने उन यूजर्स को 20GB तक फ्री एयरटेल वाई-फाई डाटा उपलब्ध करा रही है. जो अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान्स को रिचार्ज करा रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

कौन है Hero Xtreme 200S और KTM RC 125, Suzuki Gixxer SF में दमदार

इन 500 से ज्यादा लोकेशन्स पर उपलब्ध है ये सुविधा 399 रुपये या उससे ऊपर का रिचार्ज कराने पर यूजर्स को 20GB एयरटेल वाई-फाई डाटा दिया जाएगा. कंपनी के मुताबिक, Airtel Wi-Fi सर्विस दिल्ली, पुणे, हैदराबाद, बेंगलुरु समेत 500 से ज्यादा लोकेशन्स में उपलब्ध कराई जाएगी. आपको बता दें कि नए Airtel Wi-Fi जोन एयरपोर्ट्स, कॉलेज, हॉस्पिटल्स, रिटेल शॉप्स जैसे पब्लिक प्लेसेज में उपलब्ध कराए जाएंगे. ये सुविधा फिलहाल पोस्टपेड यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है.

हुवावे का फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा जबरदस्त, ये हो सकते है संभावित फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Airtel Wi-Fi सर्विस को इस्तेमाल करने के लिए आपको My Airtel App पर जाना होगा. अगर आप वाई-फाई जोन में हैं तो तो आपको इस ऐप पर जाना होगा. इसके लिए आपको अपने Airtel Thanks ऐप्लीकेशन में My Wi-Fi टाइटल पर टैप करना होगा. इसके बाद आपको परमिशन एक्सेप्ट करनी होगी. इसके बाद आप इंटरनेट ब्राउज कर पाएंगे. यही नहीं, आप OTP और वाई-फाई नेटवर्क में साइन-इन करके कनेक्शन स्टैबलिश कर सकते हैं.

अब यूट्यूब से गायब हो सकता है ये खास फीचर

Xiaomi के ये लेटेस्ट स्मार्टफोन अब नहीं होंगे लॉन्च!

बैंक खाते से पैसे चुरा रहे ठग, सिम स्वैप है जरिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -