Amazon Prime Day सेल हुई समाप्त, फिर भी AirPods पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

Amazon Prime Day सेल हुई समाप्त, फिर भी AirPods पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

दुनिया की अग्रणी कंपनी Amazon की Prime Day 2019 खत्म हो चुकी है लेकिन कुछ ऑफर्स अब भी उपलब्ध हैं जो आपके लिए बेस्ट डील साबित हो सकती हैं. Apple ने कुछ समय पहले AirPods सेकेंड जनेरेशन लॉन्च किए थे. इसे 14,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. लेकिन अब इसे 12,999 रुपये में खरीद जा सकता है. यह कीमत इसके नॉन-वायरलेस चार्जिंग केस मॉडल का है. इसका एक हाई-एंड वेरिएंट भी है जो वायरलेस चार्जिंग के साथ पेश किया गया है. इसे 18,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. इसे भी डिस्काउंट के साथ 16,999 रुपये में खरीदने का मौका है.

Google Maps ने 24 शहरों के रोलआउट किया खास फीचर

अगर बात करें Apple AirPods पर मिल रहे डिस्काउंट के बारें में तो इसके दोनों वेरिएंट्स पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया गया है. जिसके बाद इसके बेस और हाई-एंड वेरिएंट्स को 12,999 रुपये और 16,999 रुयपे में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा अगर यूजर्स HDFC बैंक क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. Amazon ने इस पर मिलने वाले डिस्काउंट की वैधता बढ़ा दी है.

सोनी ने 61-मेगापिक्सल का फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा A7R IV किया जारी

इसके अलावा Apple AirPods को इसी वर्ष मार्च में लॉन्च किया गया था. यह बिल्कुल पहले वाले AirPods की तरह लगते हैं. इसमें H1 चिप के बजाय W1 चिप दी गई है. कंपनी ने दावा किया है कि यह नई चिप तेज कनेक्टिविटी और बेहतर सिंक्रोनाइजेशन और बैटरी लाइफ के साथ पेश की गई है. नए AirPods पहले से 50 फीसद ज्यादा टॉक टाइम के साथ आते हैं.नए AirPods में Siri सपोर्ट भी दिया गया है. जो गाना बदलने, वॉल्यूम एडजस्ट करने और कॉल करने में मदद करता है. एक स्टैंड्रड चार्जिंग केस के अलावा इसके लिए एक नया वायरलेस चार्जिंग केस उपलब्ध कराया गया है. यह चार्जिंग केस AirPods फर्स्ट जनेरेशन को भी सपोर्ट करता है.

Twitter : नया डिजाइन आया सामने, जानिए क्या हुए बदलाव

Vivo Z1 Pro को ख़रीदे मात्र 99 रु में, ये है ऑफर डिटेल्स

आज Redmi 7A की दूसरी फ्लैश सेल होगी शुरू, उठाए खास ऑफर का लाभ