आज Redmi 7A की दूसरी फ्लैश सेल होगी शुरू, उठाए खास ऑफर का लाभ

आज Redmi 7A की दूसरी फ्लैश सेल होगी शुरू, उठाए खास ऑफर का लाभ

आज दोपहर 12 बजे से Xiaomi के Redmi 7A स्मार्टफोन की अगली सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर आयोजित की जाएगी. इसकी पहली सेल में Redmi 7A की यूनिट्स महज चंद सेकेंड्स मे ही आउट ऑफ स्टॉक हो गई हालांकि, कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने दावा किया है कि इस बार फोन की ज्यादा यूनिट्स उपलबअध कराई जाएंगी. इसकी दूसरी फ्लैश सेल की जानकारी भी मनु कुमार जैन ने पहली सेल खत्म होने के तुरंत बाद ट्विटर के जरिए दी थी.

Honor 9X और 9X Pro स्मार्टफोन के डिजाइन की हुई कन्फर्म

कंपनी ने Redmi 7A को 5,999 रु की कीमत में उपलब्ध कराया है. यह इसके 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. वहीं, इसके 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,199 रुपये है यह फोन मैट ब्लैक, मैट ब्लू और मैट गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा. Redmi 7A यूजर्स को 200 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. साथ ही Flipkart पर EMI, एक्सचेंज ऑफर और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड यूज4स को 5 फीसद का डिस्काउंट भी दिया जाएगा. सा​थ ही, Mi.com से खरीदारी करने वाले यूजर्स को 125 जीबी अतिरिक्त 4G डाटा और 2,200 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. 

सैमसंग गैलेक्सी ए 40 को नए फर्मवेयर अपडेट में मिला सैमसंग पे

प्राप्त जानकारी के अनुसार फोन में 5.45 इंच HD+ फुल स्क्रीन डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है. साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम दी गई है. इसके अलावा 16 जीबी और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. फोन में कोई फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह नहीं दी गई है. यह फोन स्प्लैश-प्रूफ डिजाइन के साथ पेश किया गया है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX 486 कैमरा सेंसर मौजूद है. साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी दिया गया है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ MIUI 10 पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए Redmi 7A में 4000 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

सोनी ने 61-मेगापिक्सल का फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा A7R IV किया जारी

PUBG Mobile Royale Pass Season 8 होगा ख़ास, जानिए क्या है नया

मैक के लिए Apple ने जारी किया दूसरा अपडेट