अगर उठाना है 400MB अतिरिक्त डाटा लाभ तो, ये है Airtel प्लान
अगर उठाना है 400MB अतिरिक्त डाटा लाभ तो, ये है Airtel प्लान
Share:

अपने प्रतिस्पर्धियों को टक्कर देने के लिए वॉयस और डाटा प्लान्स Airtel पेश करता रहा है. इसके अलावा, अब कंपनी यूजर्स को कुछ अन्य बेनिफिट्स देने की योजना भी बना रही है. उदाहरण के लिए, Airtel ने हाल ही में Airtel TV सब्सक्रिप्शन बंडलिंग की शुरुआत की है. Live टीवी चैनल्स, 10000 मूवीज और ZEE5 and HOOQ से कंटेंट स्ट्रीम इसमें यूजर्स 350 से ज्यादा प्रकार से सकते हैं.

OnePlus : Signature Pop Up को देखने के लिए लोगो ने लगाई कतार

एक साल के लिए यूजर्स को Norton मोबाइल सिक्योरिटी के साथ क्लाउड बैकअप, Wynk म्यूजिक पर अनलिमिटेड म्यूजिक डाउनलोड मिलता है. प्रीपेड प्लान्स को और लाभप्रद बनाए के लिए Airtel ने प्रीपेड प्लान्स में अतिरिक्त 400MB डाटा प्रति दिन देना शुरू किया है. इसमें Rs 399, Rs 448 और Rs 499 के प्लान्स सम्मिलित हैं. आप Airtel Mobile App के जरिए इन बेनिफिट्स को देख सकते हैं.

Nokia Fan Festival Sale हुई शुरू, मिलेगा 6000 रु तक का बम्पर डिस्काउंट

यह 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ Rs 399 के प्लान की बात करें तो 1GB डाटा प्रति दिन ऑफर करता है. नए बेनिफिट्स के साथ, यूजर्स को 400MB अतिरिक्त डाटा मिलेगा. इससे यूजर्स को कुल 1.4GB डाटा प्रति दिन मिलेगा. Rs 448 का प्लान 82 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें यूजर्स को 1.5GB डाटा प्रति दिन मिलता है. यूजर्स को प्रति दिन कुल 1.9GB डाटा इसमें 400MB और जोड़ने से मिलता है.

इन नए फीचर को PUBG Mobile Season 7 में जोड़ा गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार Rs 499 के प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB डाटा प्रति दिन मिलता है. इसमें 400MB अतिरिक्त डाटा एड करने से यूजर्स को 2.4GB डाटा प्रति दिन मिलता है.इन प्लान्स में हाइ-स्पीड डाटा उपलब्ध कराया जाता है. इनके जरिए आप ऑनलाइन बुक्स भी पढ़ सकते हैं. इसके लिए Amazon ने kindle उपलब्ध कराई है. 100 फ्री लोकल और नेशनल एसएमएस के साथ ये सभी प्लान्स अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कालिंग और प्रति दिन प्राप्त कर सकते है.

आज से Samsung सीरीज के इन स्मार्टफोन की फ्लैश सेल

ये स्मार्टफोन्स इस हफ्ते होंगे लॉन्च

आज Honor 20 series होगा लॉन्च, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -