पेरीओर्ड के 70 पीसी अधिग्रहण के साथ टेक महिंद्रा हेल्थकेयर और लाइफ साइंस पर होगा कायम
पेरीओर्ड के 70 पीसी अधिग्रहण के साथ टेक महिंद्रा हेल्थकेयर और लाइफ साइंस पर होगा कायम
Share:

नई दिल्ली: अग्रणी भारतीय बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी कंपनी टेक महिंद्रा लिमिटेड ने सोमवार को घोषणा की कि उसने पेरीगॉर्ड में 70 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल कर ली है, जो कंसल्टेंसी का प्रमुख आपूर्तिकर्ता है और विश्व स्तर पर दवा उद्योग के लिए कलाकृति समाधान का लेबल लगा रहा है। यह अधिग्रहण टेक महिंद्रा की आयरलैंड, जर्मनी, अमेरिका और भारत के प्रमुख बाजारों में बेहतर वैश्विक वितरण के साथ उपस्थिति बनाने की दीर्घकालिक योजना का एक हिस्सा है।

इस अधिग्रहण से टेक महिंद्रा को वैश्विक फार्मास्युटिकल, हेल्थकेयर और लाइफ साइंस (एचएलएस) क्षेत्रों में विशेषज्ञता बढ़ाने में मदद मिलेगी, कंपनी ने एक बयान में कहा। पेर्फोर्ड के विघटनकारी स्वामित्व मंच और कलाकृति अंतरिक्ष और जीवन विज्ञान उद्योग में विशेषज्ञता हमारे प्रसाद और क्षमताओं के लिए महत्वपूर्ण मूल्य जोड़ देगी, "विवेक अग्रवाल, अध्यक्ष, बीएफएसआई, एचएलएस और कॉर्पोरेट विकास, टेक महिंद्रा" हेल्थकेयर और लाइफसाइंस (एचएलएस) ने कहा है। टेक महिंद्रा के लिए वर्टिकल वर्टिकल और यह अधिग्रहण इन डोमेन में विश्व स्तर पर हमारे पदचिह्न का विस्तार करेगा।

"अग्रवाल ने कहा- टेक महिंद्रा उपभोक्ता-पैकेज्ड-गुड्स (सीपीजी) सहित पूरे क्षेत्रों में दक्षता और स्वचालन लीवर प्रदान करने की क्षमताओं का विस्तार करने के लिए पेरिगर्ड की विशेषज्ञता और प्रसाद का लाभ उठाएगा।, चिकित्सा उपकरणों और ओवर-द-काउंटर (ओटीसी) उत्पादों को भविष्य में विकास और स्केलेबिलिटी को सक्षम करने के लिए। अगले 10 वर्षों में उनकी जरूरतों का भविष्य का प्रमाण होगा, "एलन लेमी, (सीईओ), पेरीगॉर्ड एसेट होल्डिंग लिमिटेड ने कहा -"दवा पैकेजिंग सेवाओं की दुनिया को डिजिटल रूप से बदलने के लिए दोनों कंपनियों की भविष्य की महत्वाकांक्षाएं और इच्छाएं हमारे ग्राहकों के लिए दीर्घकालिक अभिनव समाधान प्रदान करेगी। 

JNU देशद्रोह केस: पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए कन्हैया कुमार, 7 अप्रैल को चार्जशीट की स्क्रूटनी

छात्राओं के कपड़ों में डालता था हाथ, नर्सिंग इंस्टिट्यूट का निदेशक परवेज आलम गिरफ्तार

AIADMK के घोषणापत्र में CAA रद्द करने का वादा, सहयोगी भाजपा बोली- सवाल ही नहीं उठता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -