रिलीज हुआ 'फाइटर' का टीजर, इम्प्रेस हुए फैंस
रिलीज हुआ 'फाइटर' का टीजर, इम्प्रेस हुए फैंस
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। उनकी नई फिल्म 'फाइटर' का टीजर आ गया है तथा इस बार एक्शन के मामले में सिद्धार्थ एक बिल्कुल नए लेवल पर चले गए हैं। 'फाइटर' में ऋतिक रोशन एवं दीपिका पादुकोण लीडिंग रोल में हैं। इनके साथ अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख भी 'फाइटर' की कास्ट का हिस्सा हैं। अभी तक जमीन पर धड़कने बढ़ाने वाला एक्शन लेकर आए सिद्धार्थ, इस बार आसमान की ऊंचाइयों पर एक्शन लेकर आए हैं तथा टीजर देखने के बाद आके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

'फाइटर' की कहानी इंडियन एयरफोर्स के फाइटर पायलट्स पर बेस्ड है। फिल्म में ऋतिक की भूमिका का नाम शमशेर पठानिया है तथा उनका कॉलसाइन है पैटी। उनके साथ ही हवाई एक्शन में टक्कर ले रहीं दीपिका, मीनल राठौर उर्फ मिनी के किरदार में हैं। ये दोनों एयर फोर्स में स्क्वाड्रन लीडर हैं। राकेश जय सिंह यानी रॉकी बने अनिल कपूर भी फिल्म में एक्शन करने में पीछे नहीं हैं तथा वो इन सबके ग्रुप कैप्टन हैं। टीजर के एक सीन में ऋतिक रोशन अपने जेट से एक तिरंगे के साथ बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं तथा ये सीन आपको सिद्धार्थ आनंद के साथ उनकी पिछली फिल्म 'वॉर' की याद दिलाएगा। उस फिल्म में भी ऋतिक की एंट्री वाले सीन में एक तिरंगा था।  

'फाइटर' के टीजर में बेहतरीन फाइटर पायलट्स की ये गैंग अपने पूरे स्वैग के साथ एक मिशन के लिए तैयार होती दिखाई दे रही है। टीजर में ऋतिक रोशन एक फाइटर प्लेन उड़ाते दिखाई दे रहे हैं तथा दीपिका हेलिकॉप्टर पर अपने स्किल्स आजमा रही हैं। 'फाइटर' के टीजर में फिल्म की जो झलक मिल रही है वो बेहतरीन है। इसके विजुअल्स बहुत दमदार हैं। टीजर के एक सीन में दो फाइटर जेट्स हवा में एक दूसरे पर 90 डिग्री के कोण पर नजर आ रहे हैं। वहीं एक सीन में हवा में दो पलटे हुए जेट्स के पायलट एक दूसरे को देख रहे हैं। इस सीन में से एक ऋतिक का है तथा दूसरे का पेंट जिस प्रकार ग्रीन है, उससे लगता है कि फिल्म में दूसरा जेट पाकिस्तानी वायुसेना का है। टीजर में भारत के राष्ट्रगीत 'वन्दे मातरम्' से एक लाइन 'सुजलां सुफलां मलयजशीतलाम्‌' को बैकग्राउंड म्यूजिक में इस्तेमाल किया गया है तथा ये मोमेंट रोंगटे खड़े कर देने वाला है।  'फाइटर' के टीजर पर हर एंगल से ब्लॉकबस्टर लिखा हुआ है। गणतंत्र दिवस के अवसर पर आ रही 'फाइटर' 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी।

एनिमल में कैसे शूट हुआ रणबीर के साथ न्यूड सीन? तृप्ति डिमरी ने किया खुलासा

डंकी में शाहरुख खान संग काम करने को लेकर बोले विक्की कौशल- 'अब समझ आया कि क्यों उन्हें बादशाह कहा जाता है'

कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल ने किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर हैरान हुए कियारा और करण जोहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -