डंकी में शाहरुख खान संग काम करने को लेकर बोले विक्की कौशल- 'अब समझ आया कि क्यों उन्हें बादशाह कहा जाता है'
डंकी में शाहरुख खान संग काम करने को लेकर बोले विक्की कौशल- 'अब समझ आया कि क्यों उन्हें बादशाह कहा जाता है'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म डंकी में विक्की कौशल भी हैं। शाहरुख के साथ काम करने का सपना हर अभिनेता का होता है तथा विक्की ने अब उनके साथ काम करने का अनुभव शेयर किया। विक्की ने इस बारे में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बताया। उन्होंने बताया कि कैसे एक बार फिल्म के शूट के चलते शाहरुख मौजूद नहीं हो पाए थे तथा उसके बाद उन्होंने क्या किया था।

विक्की ने कहा, 'एक दिन शाहरुख को किसी जरूरी काम से दिल्ली जाना पड़ा तथा उस दिन मेरे किरदार के लिए उनका होना बहुत जरूरी था। वह चाह कर भी अपना जाना पोस्टपोन नहीं कर सकते थे। मुझे फिर उनके बॉडी डबल के साथ शूट करना पड़ा। तत्पश्चात, उन्होंने उसी रात मुझसे बात करने का प्रयास किया, मगर मैं किसी इवेंट में गया था तो इस कारण मेरी बात नहीं हुई। फिर उन्होंने मुझे मैसेज किया, विक्की उस शॉट को हम दोबारा करेंगे। सॉरी मैं वहां नहीं आ पाया।'

विक्की ने आगे कहा, 'इसके बाद मुझे उन्हें कॉल करके समझाना पड़ा कि सब ठीक है और राजू सर शॉट से खुश हैं। मैं बहुत नर्वस भी था कि अब मैं दोबारा उस शूट को नहीं कर पाऊंगा। मगर वह मुझसे बोलते रहे कि हम दोबारा शूट करेंगे क्योंकि वह बुरा महसूस कर रहे थे। अगले दिन वह सेट पर आए और उन शॉट्स को देखा तथा उसके बाद  ही वह खुश हुए। इसके बाद वह रीशूट करने के फैसले से रुके।' विक्की आखिर में बोलते हैं, 'जब मैं शाहरुख खान से मिला, मैंने महसूस किया कि इस उम्र में मैं कितना छोटा हूं। वह अपना 100 प्रतिशत देते हैं। यदि वह आपसे बात करते हैं तो पूरे 100 प्रतिशत वह आपके साथ कनेक्टेड हैं।' विक्की ने यह भी बताया कि शाहरुख ने उनसे कहा है कि फिल्म डंकी में उनका काम अब तक का बेस्ट काम है। उनके साथ टाइम स्पेंड करके समझ आया कि वह आज इस मुकाम पर कैसे पहुंचे हैं तथा क्यों उन्हें बादशाह कहा जाता है।

कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल ने किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर हैरान हुए कियारा और करण जोहर

सलमान खान संग कैसा है कैटरीना कैफ का रिश्ता! खुद एक्ट्रेस ने कही ये बात

'एनिमल' की कमाई ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 6 दिन में 300 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -