एनिमल में कैसे शूट हुआ रणबीर के साथ न्यूड सीन? तृप्ति डिमरी ने किया खुलासा
एनिमल में कैसे शूट हुआ रणबीर के साथ न्यूड सीन? तृप्ति डिमरी ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्म एनिमल तृप्ति डिमरी के करियर का टर्निंग पॉइंट बन चुकी है। छोटे से किरदार के पश्चात भी उन्हें नैशनल क्रश जैसे टाइटल्स से सम्मानित किया जा रहा है। फिल्म में उनके सीन्स बहुत चैलेंजिग थे। लोग इस पर नेगेटिव फीडबैक भी दे रहे हैं। इस बात से तृप्ति थोड़ी परेशान भी थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि रणबीर के साथ उनका इंटीमेट सीन कैसे शूट हुआ था। तृप्ति ने 'बूट-लिकिंग' (जूता चाटने वाला सीन) पर भी बोला। तृप्ति डिमरी की फिल्म पोस्टर बॉयज एवं लैला-मजनूं को दर्शक नहीं मिले थे। उन्होंने नेटफ्लिक्स मूवी बुलबुल से लोगों के दिलों में जगह बनाई। अब एनमिल के पश्चात् वह हर जगह छाई हुई हैं। एनिमल में तृप्ति जोया के किरदार में हैं। फिल्म में तृप्ति का रणबीर के साथ एक बेडरूम सीन है। जो कि बहुत बोल्ड है और लोगों ने इस पर बहुत नकारात्मक कमेंट्स भी किए हैं। अपने इंटरव्यू में तृप्ति इस सीन पर बोली हैं। उन्होंने कहा, मेरे लिए बुलबुल के रेप सीन्स ज्यादा चैलेंजिंग थे। 

तृप्ति बताती हैं, इस सीन की लोग बहुत आलोचना कर रहे हैं और पहले मैं इससे परेशान हो गई थी क्योंकि मुझे शुरुआती फिल्मों में बहुत कम क्रिटिसिजम मिला है। इस बार दोनों का मिक्स था। जब तक सेट को लोग मुझे सहज रख रहे हैं, जब तक मुझे लग रहा है कि मैं सही कर रही हूं, मैं ऐसा करती रहूंगी क्योंकि एक्टर बनना मेरी चॉइस थी। तृप्ति ने रणबीर और यूनिट की प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि सीन कैसे शूट हुआ। वह बताती हैं, सेट पर सिर्फ 4 लोग थे। मैं, रणबीर, संदीप सर और डीओपी (डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी)। हर 5 मिनट में वे लोग पूछ रहे थे, आप ठीक हो? कुछ चाहिए? रणबीर ने भी पूछा कि मैं कैसे करना चाहती हूं। जब आपके आसपास लोग इतना सहज महसूस करवाते हैं तो जरा भी ऑड (अजीब) नहीं लगता। तृप्ति ने कहा कि जो लोग नहीं जानते कि ये सीन कैसे शूट होते हैं उनके लिए ये जरूर शॉकिंग रहा होगा। उनकी कल्पना उन्हें कहीं भी ले जा सकती है। 

फिल्म में एक सीन है जिसमें तृप्ति को रणबीर कपूर का जूता चाटना पड़ता है। जब तृप्ति से पूछा गया कि बूट लिकिंग सीन पर कई महिलाओं में गुस्सा है। लोगों का कहना है कि ऐसा क्यों किया गया। इस पर तृप्ति ने जवाब दिया, यदि तृप्ति की भांति सोचूं तो मैं भी ऐसा नहीं करूंगी। मैंने एक्टिंग क्लास में सीखा है कि जो भी किरदार कर रहे हैं, हर इंसान में अच्छा-बुरा साइड होता है। आप अपना गंदा चेहरा हर किसी को नहीं दिखा सकते। आप लोगों के सामने अच्छे बने रहते हैं। फिल्मों में आपको वो गंदा चेहरा भी जीने को मिलता है। फिल्म ऐसा नहीं कहती कि लोगों को ऐसा करना चाहिए। ये किरदार का गंदा साइड है। 

डंकी में शाहरुख खान संग काम करने को लेकर बोले विक्की कौशल- 'अब समझ आया कि क्यों उन्हें बादशाह कहा जाता है'

कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल ने किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर हैरान हुए कियारा और करण जोहर

'एनिमल' की कमाई ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 6 दिन में 300 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -