Share:
कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल ने किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर हैरान हुए कियारा और करण जोहर
कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल ने किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर हैरान हुए कियारा और करण जोहर

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं। दोनों ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में एक ग्रैंड वेडिंग की थी। तब से ये जोड़ी कपल गोल सेट करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती है। वहीं अब, पहली बार, विक्की ने कॉफी विद करण 8 के नए एपिसोड में खुलासा किया कि उन्होंने कैटरीना कैफ को शादी के एक दिन पहले प्रपोज किया था।

करण जौहर के मोस्ट पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण 8’ के नए एपिसोड में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी पहुंचे थे। इस के चलते विक्की कौशल ने करण जौहर के पूछे जाने पर खुलासा किया कि उन्होंने राजस्थान में अपनी शादी के एक दिन पहले कैटरीना कैफ को प्रपोज किया था। विक्की ने बताया कि अपने दोस्तों और परिवारों के आने से पहले होटल में उनकी शादी से एक रात पहले उन्होंने घुटनों के बल बैठकर कैटरीना कैफ को प्रपोज किया था। विक्की ने कहा, “ये बिल्कुल लास्ट मोमेंट था। मुझे हर किसी ने वॉर्निंग दी थी कि अगर आप प्रपोजल नहीं रखते हैं, तो आपको इसके बारे में सुनने के लिए अपनी पूरी जिंदगी के लिए तैयार रहना होगा। मैंने शादी से एक दिन पहले ऐसा किया था, यह किसी भी दोस्त और परिवार के आने से ठीक पहले का डिनर था, विक्की ने याद करते हुए कहा, पहली रात जब हम वहां थे, हम वहां पहुंचे और मैंने एक स्पेशल डिनर प्लान किया। यह एक सुंदर सेटअप था तथा सब कुछ था मगर किसी भी दोस्त या परिवार के आने से ठीक पहले डिन होस्ट किया गया था, वे सभी अगले दिन आ रहे थे इसलिए यह सिर्फ हम थे।।। और फिर यह वहां हुआ।

शो के चलते विक्की कौशल ने ये भी खुलासा किया कि वे कैटरीना के भाई-बहनों और मां से पहली बार शादी से ठीक एक सप्ताह पहले मिले थे जब वे मुंबई आए थे। विक्की ने इस के चलते ये भी बताया कि उन्होंने अपने डांसिंग टैलेंस के कैटरीना के परिवार को इंप्रेस किया था। विक्की ने कहा कि उन्होंने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर ठुमके लगाकर 'आइस ब्रेक कर दी थी।',

बिग बॉस में आया नया मोड़, इस कंटेस्टेंट पर पूरे सीजन के लिए लटकी एलिमिनेशन की तलवार

पत्नी संग कैमरे के सामने भिड़ा बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, इंटरनेट पर छाया VIDEO

'हजार आदमी मार दिए, पुलिस भी ना आई', एनिमल पर बोले एल्विश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -