लॉकडाउन के बाद ला लीगा की हुई वापसी, पहले मैच में सेविला ने बेटिस को हराया
लॉकडाउन के बाद ला लीगा की हुई वापसी, पहले मैच में सेविला ने बेटिस को हराया
Share:

स्पेनिश फुटबाल लीग ला लीगा की तीन महीने के लंबे इंतजार के बाद गुरुवार को वापसी हो गई है, जिसके पहले मैच में सेविला ने अपने स्थानीय प्रतिद्वंद्वी रीयाल बेटिस को 2-0 से हरा दिया. कोरोना वायरस के वजह से ला लीगा के मैच मार्च से ही ठप पड़े हुए थे.

दरअसल, जर्मनी की बुंदेसलीगा के बाद यह यूरोप की दूसरी बड़ी लीग है, जिसने अपना सत्र फिर से शुरू किया है. इसके बाद इंग्लैंड की प्रीमियर लीग और इटालियन लीग वापसी के लिए तैयार हो गए हैं. दक्षिण स्पेन की इन दो टीमों के बीच बेहद लोकप्रिय यह मैच सुरक्षा के कड़े दिशानिर्देशों के बीच खेला गया.

आपको बता दें की 'बॉल ब्वॉय' से कहा गया था कि जब भी गेंद मैदान से बाहर जाए तो वे उसे संक्रमणमुक्त करें. इसके अलावा खिलाड़ियों को रेफरी से बात करते वक्त उचित दूरी बनाये रखने का निर्देश दिया गया था. खिलाड़ियों को भी गोल का जश्न मनाते समय कम से कम शारीरिक संपर्क बनाने के लिए कहा गया था, लेकिन जब लुकास ओकामपोस ने 56वें मिनट में पेनल्टी पर गोल किया तो सेविला के कई खिलाड़ियों ने एक दूसरे को गले लगाकर जश्न मनाया. इसके बाद 62वें मिनट में फर्नांडो ने हेडर से दूसरा गोल दागा तो तब भी इसकी पुनरावृत्ति देखी गयी. दर्शकों को 43,000 की क्षमता वाले रैमन सांचेज पिजुआन स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं दी गई थी, लेकिन टेलीविजन प्रसारण में वर्चुअल दर्शकों और पूर्व में रिकॉर्ड किया गया शोर सुनाई दे रहा था. ठीक उसी तरह से जैसे वीडियो गेम्स में होता है. दुनिया भर के दर्शकों ने इसी तरह से मैच का लुत्फ उठाया.  

 

टीम इंडिया ने रद्द किया श्रीलंका दौरा, खेलने वाली थी T 20 और वनडे सीरीज

नस्लवाद पर आईओसी ने की कड़ी निंदा

जल्द ही ऑनलाइन टेपिंग हॉकी टूर्नामेंट में लड़कियां दिखाएंगी अपना हुनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -