Ind Vs NZ: टॉस जीतकर भारत ने चुनी बैटिंग, विराट कोहली हुए बाहर, रोहित शर्मा की वापसी
Ind Vs NZ: टॉस जीतकर भारत ने चुनी बैटिंग, विराट कोहली हुए बाहर, रोहित शर्मा की वापसी
Share:

ऑकलैंड: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच टी 20 मुकाबलों की श्रृंखला के आखिरी मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। इस मैच में रोहित शर्मा की वापसी हुई है। कप्तान विराट कोहली इस मुकाबले में खुद बाहर हो गए है। इसीलिए रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंपी गई है। वहीं टॉस के दौरान रोहित शर्मा ने बताया कि वो और संजू सैमसन टीम के लिए पारी का आगाज़ करेंगे।

बता दें कि पिछले 2 मैचों में हार की कगार पर पहुंचकर जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम 5वें और आखिरी टी-20 मैच में रविवार यानी 2 फरवरी 2020 को उतरेगी तो उसकी नजरें न्यूजीलैंड का 5-0 से सूपड़ा साफ करने पर लगी है. जंहा न्यूजीलैंड ने तीन या अधिक मैचों की द्विपक्षीय टी-20 श्रृंखला में कभी सारे मैच नहीं गंवाए है. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2005 से उसने अपनी सरजमीं पर द्विपक्षीय टी-20 श्रृंखला में सिर्फ एक बार सभी मैच गंवाए है जब फरवरी 2008 में इंग्लैंड ने उसे 2-0 से मात दी थी. भारत अगर यह श्रृंखला 5-0 से भी जीतता है तो टी-20 रैंकिंग में पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बाद पांचवें स्थान पर रहेगा.

IND vs NZ: आखिरी टी-20 मैच आज, क्या रोक पाएगा भारत को न्यूज़ीलैंड

ICC test ranking के बादशाह बने विराट, अजिंक्य रहाणे को पीछे छोड़ निकले आगे

इस खिलाड़ी को ओलम्पिक का बाहुबली, अब देश ने उससे लगाई मेडल की उम्मीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -