WTC फाइनल के बाद टीम इंडिया को मिलेगी 20 दिन की छुट्टी, फिर इंग्लैंड से होगी भिड़ंत

नई दिल्ली:  साउथेम्प्टन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल के पूरा होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को यूके में बायो बबल से 20 दिन की छुट्टी मिलेगी। सभी प्लेयर्स 24 जून को बायो बबल से बाहर आएंगे। इसके बाद वह 14 जुलाई तक बाहर घूम-फिर सकते हैं। उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए उन्हें बायो बबल में वापस लौटना होगा।

मीडिया से बात करते हुए, टीम प्रबंधन के घटनाक्रम के बारे में सूत्रों ने जानकारी दी है कि यह एक स्वागत योग्य ब्रेक होगा क्योंकि टीम को न सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए बुलबुले में समय बिताना होगा, बल्कि सीधे IPL के बायो बबल में भी कदम रखना होगा। सूत्र ने बताया है कि, "ग्रुप 24 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलने के बाद ब्रेक के लिए रवाना होगा और फिर 14 जुलाई के आसपास फिर से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला की तैयारी के लिए फिर से जमा होंगे जो 4 अगस्त से आरंभ हो रहा है।" 

यह सवाल किए जाने पर कि क्या इसका मतलब है कि क्रिकेटर्स किसी ऐसी जगह जा सकते हैं, जहां कम या एक भी नहीं कोविड​​​​-19 केस हैं, तो सूत्र ने कहा कि बायो बबल में छूट केवल यूके तक ही सीमित रखी जाएगी, ताकि ब्रेक के बाद फिर से इकठ्ठा होने में कोई दिक्कत न हो।

WTC Final: अगरकर और पार्थिव की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौनसा बल्लेबाज़ बनाएगा सबसे अधिक रन

सुनील छेत्री ने तोड़ा स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी का रिकाॅर्ड, बने सबसे ज्यादा गोल करने वाले दूसरे खिलाड़ी

टीम इंडिया के श्रीलंका दौरे की तारीखें घोषित, राहुल द्रविड़ होंगे मुख्य कोच

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -