Ind Vs SA: न्यूज़ीलेंड से 'क्लीन स्वीप' झेलने के बाद कल अफ्रीका से भिड़ेगी टीम इंडिया
Ind Vs SA: न्यूज़ीलेंड से 'क्लीन स्वीप' झेलने के बाद कल अफ्रीका से भिड़ेगी टीम इंडिया
Share:

धर्मशाला: टीम इंडिया, न्यूजीलैंड दौरे पर ‘क्लीन स्वीप’ होने के बाद नई शुरुआत करने के लिए तैयार है। विराट ब्रिगेड अब गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी। मेजबान टीम इंडिया यह मैच जीतकर श्रृंखला में सकारात्मक शुरुआत करना चाहेगी। दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पिछली वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3-0 से शानदार जीत दर्ज की है। दक्षिण अफ्रीका की 2019 विश्व कप के बाद से सभी फॉर्मेट में सात श्रृंखलाओं के बाद यह पहली सीरीज जीत थी। 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का पहला मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। मेजबान भारत को इस श्रृंखला में अपने सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी। रोहित अभी भी चोट से उबर रहे हैं। रोहित को न्यूजीलैंड के साथ हुए टी 20 श्रृंखला के दौरान चोट लगी थी। रोहित के न होने से कप्तान विराट कोहली पर बल्लेबाजी का अतिरिक्त भार होगा। कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर नाकाम रहे थे। उनकी नाकामी के कारण ही भारत को वनडे और टेस्ट में कीवी टीम के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी थी। 

ओपनर से विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में टीम में जगह बनाने वाले लोकेश राहुल और श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड दौरे पर शानदार फॉर्म में थे। अब उनके पास इस श्रृंखला में बेहतरीन प्रदर्शन करने का अवसर होगा। रोहित की अनुपस्थिति में पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल में से कोई एक शिखर धवन के साथ पारी का आगाज़ कर सकते हैं

इरफ़ान पठान के बेटे के साथ बॉक्सिंग करते नज़र आए सचिन तेंदुलकर, वायरल हुआ मजेदार Video

ICC Ranking: शैफाली वर्मा ने गंवाया नंबर-1 का ताज, बेथ मूनी बनी महिला टी 20 की शीर्ष बल्लेबाज़

फाइनल मैच में हारी महिला टीम, गांगुली ने किया ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -