इरफ़ान पठान के बेटे के साथ बॉक्सिंग करते नज़र आए सचिन तेंदुलकर, वायरल हुआ मजेदार Video
इरफ़ान पठान के बेटे के साथ बॉक्सिंग करते नज़र आए सचिन तेंदुलकर, वायरल हुआ मजेदार Video
Share:

नई दिल्ली: अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2020 के दौरान दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर मुंबई में टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के बेटे इमरान के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए. इरफान पठान ने इसका वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है, इसमें तेंदुलकर को नन्‍हे इमरान पंच मारते नज़र आ रहे हैं.

इरफान पठान ने इसके कैप्शन में लिखा है कि, "'इमरान नहीं जानता कि वो क्या कर रहा है, जब वो बड़ा होगा तब पता चलेगा कि उसने क्या किया है."  इस वीडियो में इरफान का बेटा बेंच पर खड़ा हुआ है. सचिन तेंदुलकर इस बच्चे के साथ खुद भी बच्चे बन गए और नन्हें इमरान के साथ जमकर मस्ती की. इमरान बॉक्सिंग कर रहे हैं और सचिन भी उनका पूरा साथ निभा रहे हैं. इस वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी जमकर शेयर किया जा रहा है. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

इससे पहले इरफान पठान ने एक वीडियो रीट्वीट किया था, जिसमें उनके बेटे इमरान मैदान में मौजूद हैं और मोहम्मद कैफ के पास जाने के लिए जिद कर रहे हैं. इरफान पठान अपने बेटे को कैफ के पास ले गए और इमरान को कैफ के कंधे पर बिठा दिया. कैफ भी अपने पास नन्हें इमरान को देखकर बेहद खुश हुए. भले ही टीम इंडिया लीजेंड्स की टीम मैच जीत रही हो, किन्तु दिल तो बस इमरान ही जीत रहे हैं.

 

ICC Ranking: शैफाली वर्मा ने गंवाया नंबर-1 का ताज, बेथ मूनी बनी महिला टी 20 की शीर्ष बल्लेबाज़

फाइनल मैच में हारी महिला टीम, गांगुली ने किया ट्वीट

सानिया का शानदार प्रदर्शन, भारतीय टेनिस टीम ने रचा इतिहास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -