ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम का चयन आज, पहले तीन वनडे में किसको मिलेगा मौका?
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम का चयन आज, पहले तीन वनडे में किसको मिलेगा मौका?
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का सिलेक्शन आज किया जायेगा. इसमें विशेष बात यह होगी की रविचंद्रन अश्विन का चयन किया जाता है कि नहीं, अश्विन अभी इंग्लिश काउंटी में वारेस्टरशर के लिए खेल रहे हैं, उनका वारेस्टरशर के साथ चार मैचों का करार था, जिसमे अश्विन ने मात्र दो मैच खेले है. अब देखते है उनको बुलाया जाता है की नहीं?

अश्विन को बचे दो मैच जिसमे एक मैच 12 से 15 सितंबर तक लिसेस्टरशर के खिलाफ और दूसरा मैच च 25 से 28 सितंबर तक डरहम के खिलाफ होगा. भारत के पास अश्विन का विकल्प मौजूद है, टीम में अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं अब देखना होगा कि अश्विन को काउंटी खेलने देते है या फिर बुलाते है. चयन मामलों की जानकारी रखने वाले बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा, ‘‘अश्विन को अगर दो ही मैचों के बाद बुला लिया जाता है, तो उनका में अनुभव हासिल करने का उद्देश्य पूरा नहीं हो पायेगा. टीम इंडिया के चयन की बात करें तो किसी हैरानी भरे बड़े फैसले की उम्मीद नहीं है, लेकिन अगले तीन महीनों में 23 अंतरराष्ट्रीय मैचों को ध्यान में रखते हुए चयनकर्ता टीम प्रबंधन के साथ मिलकर देखेंगे कि टीम के गेंदबाजी विभाग पर कितना भार पड़ेगा.

उमेश यादव या मोहम्मद शमी को पहले तीन मैचों में मौका मिल सकता है जबकि भुवनेश्वर कुमार या जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जाये तो कोई हैरानी नहीं होगी. उम्मीद है कि चयन बैठक में चेयरमैन एमएसके प्रसाद कांफ्रेंस काल के जरिए जुड़ेंगे जो लखनऊ में दलीप ट्राफी मैच देख रहे हैं, जबकि सरनदीप सिंह और देवांग गांधी दिल्ली और कोलकाता में हैं. बल्लेबाजी लाइन अप सटीक दिखता है, जिसमें सभी शीर्ष खिलाड़ियों कप्तान विराट कोहली, उप कप्तान रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी का चयन तय है. हार्दिक पंड्या के ऑलराउंडर के तौर पर चुने जाने की उम्मीद है.

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने इस मशहूर खिलाड़ी की खोली पोल

सचिन को लिखा एक छोटी बच्ची ने ख़त ,जानिए क्या लिखा उसमे ?

भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरे वनडे को लेकर आई बुरी खबर

क्या आप जानते है? क्रिकेट कि दुनिया में करोड़पति कौन-कौन है

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -