पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने इस मशहूर खिलाड़ी की खोली पोल
पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने इस मशहूर खिलाड़ी की खोली पोल
Share:

नई दिल्ली- पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा वैसे तो सोशल मीडिया पर लोगों को एक्सपोज़ करने में बहुत माहिर हैं. वो अक्सर ही सोशल मीडिया के जरीए सुर्खियों में रहती है, मिया खासकर नामचीन खिलाड़ियों को एक्सपोज़ करने में लगी रहती हैं जो कि इन स्टार्स को पसंद नहीं आता है. कोई उनको मेसेज करे तो वो स्क्रीन शॉट लेकर लीक कर देती है. क्योकि सभी इन संदेशों को पढ़ सकें. हाल ही में मिया ने इस प्रकार कई लोगों की खुलेआम बेइज्जती की है. मिया का ताजा शिकार अमेरिका का बेसबॉल प्लेयर विल्सन कॉन्ट्रेर्स हैं.

विल्सन लगातार मिया को संदेश भेजे जा रहे थे जिससे तंग आकर मिया ने उनके संदेशों का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर कर दिया. मिया द्वारा शेयर किए गए. विल्सन मिया से कह रहे हैं कि वे उनके बहुत बड़े फेन हैं लेकिन मिया उनके संदेश से इम्प्रेस नहीं हुईं और उन्होंने बाय लिखकर भेज दिया. मिया के बाय कहने के बाद भी लगातार विल्सन उन्हें संदेश भेजते रहे जो कि उनकी सबसे बड़ी गलती साबित हुई और मिया ने सभी संदेश ट्विटर पर डाल दिए मिया ने दो स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जिन्हें लाखों लोग पढ़ चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

मिया ने अमेरिकन बेसबॉल टीम को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा क्यूब्बिस, आपका व्यक्ति भटकते हुए फील्ड छोड़कर घूम रहा है. क्या आप आकर इसे वापस ले जा सकते है. मिया के इस ट्वीट के बाद लोगों ने विल्सन का समर्थन करते हुए मिया को ही ट्रोल करना शुरु कर दिया. लोगों का कहना है कि मिया वह आपसे केवल यह कह रहा है कि वह आपका बहुत बड़ा फैन है, इसमें कुछ भी घटिया नहीं है. एक ने लिखा जब वो नया दोस्त बनाना चाहता है तो इसमें क्या बुराई है. एक ने लिखा मिया केवल अपनी तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहती हैं बता दें कि ट्विटर पर उन्हें 18 लाख से ज्यादा यूजर फॉलो करते हैं.

क्या आप जानते है? क्रिकेट कि दुनिया में करोड़पति कौन-कौन है

ENG vs WI : तीसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर, ली इंग्लैंड ने बढ़त

विराट कोहली के लिए 'आराम हराम है', मैच के बाद भी जिम में बहाते है पसीना

विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में भारत को अंशु ने दिलाया दूसरा गोल्ड

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -