टीम इंडिया के खिलाड़ी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में लिया हिस्सा
टीम इंडिया के खिलाड़ी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में लिया हिस्सा
Share:

भारतीय टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे T20 मुकाबले में 6 विकेट से जबरदस्त जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की T20 सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया. सीरीज जीतने के पश्चात् तिलक वर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, जितेश शर्मा एवं रवि बिश्नोई उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे. पूजा अर्चना के साथ-साथ चारों खिलाड़ियों ने भस्म आरती में भी हिस्सा लिया. 

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. दूसरे T20 में भारतीय टीम की जीत में यशस्वी जायसवाल एवं शिवम दुबे ने महत्वपूर्ण किरदार निभाया. यशस्वी ने 5 चौके और छह छक्के की सहायता से 34 गेंदों पर 68 रन बनाए. वहीं शिवम ने 32 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली, जिसमें 5 चौके और चार छक्के सम्मिलित रहे. दोनों टीमों के बीच तीसरा टी20 मैच 17 जनवरी को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा.

बता दें, हर बड़ा खिलाड़ी एवं सेलिब्रिटी बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन अवश्य आता है. बीते वर्ष मार्च में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी बाबा महाकाल के दर्शन किए थे. दोनों ने बाबा महाकाल की भस्म आरती की थी तथा पूजन-अर्चन किया था. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट ने महाकालेश्वर मंदिर के गर्भ गृह के बाहर बैठकर महाकाल का ध्यान लगाया था.

T20 क्रिकेट में बाबर आज़म का बड़ा कारनामा, बनाया ये रिकॉर्ड !

टी20 विश्व कप 2024 में विकेटकीपर कौन ? राहुल और ऋषभ पंत को लेकर गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन में करोड़ों का हेरफेर ! पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला को ED का समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -