मैनचेस्टर सिटी और मोनचेंगल्डबाक मैच का हुआ ट्रांसफर
मैनचेस्टर सिटी और मोनचेंगल्डबाक मैच का हुआ ट्रांसफर
Share:

चैंपियंस लीग: UEFA ने पुष्टि की है कि बोरूसिया मोनचेंग्लादबैच के विरुद्ध मैनचेस्टर सिटी की चैंपियंस लीग स्थिरता अब बुडापेस्ट में खेली जानें वाली है। स्थिरता को मूल रूप से जर्मनी में खेला जाना था, लेकिन जर्मन सरकार के कोरोना वायरस प्रोटोकॉल ने संदेह जताया था कि क्या यह खेल मोंचेनग्लादबाक में आगे बढ़ सकता है। "यूईएफए पुष्टि कर सकता है कि बोरुसिया मोनचेंग्लादबैच और मैनचेस्टर सिटी के बीच 16 पहले लेग मैच का UEFA चैंपियंस लीग राउंड अब बुडापेस्ट के पुस्कस एरिना में होगा। वही, "UEFA ने एक आधिकारिक बयान में कहा मैच की तारीख (24 फरवरी, 2021) और किक-ऑफ टाइम रहेगा। 

इसमें कहा गया है "यूईएफए बोरूसिया मोनचेंग्लादबैच और मैनचेस्टर सिटी को उनके घनिष्ठ सहयोग और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता है, साथ ही हंगरी फुटबॉल फेडरेशन को उनकी सहायता और प्रश्न में मैच की मेजबानी के लिए सहमत करना चाहता है," यह कहा। जर्मनी में वर्तमान यात्रा प्रतिबंधों का मतलब है कि वर्तमान में यूनाइटेड किंगडम की टीमों को देश में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। ये प्रतिबंध कोविड-19 के कारण हैं और अभी, केवल जर्मनी के नागरिक अन्य देशों से देश में प्रवेश कर सकते हैं जहां वायरस के वेरिएंट का पता चला है। कोविड-19 के नए वेरिएंट से जुड़े विदेशियों पर जर्मनी का यात्रा प्रतिबंध 17 फरवरी को समाप्त होने वाला है।

हालांकि, यूईएफए स्पष्टता चाहता था और परिणामस्वरूप, मैनचेंग्लाडबैच के खिलाफ मैनचेस्टर सिटी का संघर्ष बुडापेस्ट में स्थानांतरित हो गया। 16 मार्च को एतिहाद स्टेडियम में सिटी और मोनचेंग्लाडबैच के बीच दूसरा लेग स्लेट पर होगा।

अप्रेल में लॉन्च होगी ये शानदार कार

इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म 'राधे', होगा जबरदस्त धमाल

दिल्ली: घर में घुसकर महिला का क़त्ल, पति गया था बाहर, दोस्त पर शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -