भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री की मुश्किलें बढ़ीं, जा सकती है कोच की कुर्सी
भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री की मुश्किलें बढ़ीं, जा सकती है कोच की कुर्सी
Share:

नई दिल्लीः रवि शास्त्री को हाल ही में भारतीय टीम के कोच पद पर पुनः बहाल किया गया था। उनके दोबारा चयन पर भी विवाद हुआ था। उनका चयन कपिल देव की अध्यक्षता वाली क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी यानि सीएसी ने किया था। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान शांता रंगास्वामी ने क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी के सदस्य पद और इंडियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया है। इस इस्तीफे ने टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री की मुश्किलों को बढ़ा दिया है।

यहां तक कि उनको मुख्य कोच की कुर्सी भी गंवानी पड़ सकती है। बोर्ड के एथिक्स ऑफिसर डीके जैन ने शांता रंगास्वामी को हितों के टकराव का नोटिस भेजा है। इसी के कारण उनको सीएसी और आईसीए से इस्तीफा देना पड़ा है। इस बारे में शांता रंगास्वामी ने कहा है, मेरे पास और भी योजनाएं हैं। इसलिए मैंने इस्तीफा दिया है। सीएसी की साल या दो साल में एक बार मीटिंग होती है इसलिए इसमें हितों के टकराव की कोई बात नहीं है। रंगास्वामी ने कहा, सीएसी कमेटी में शामिल होना मेरे लिए सम्मान की बात थी।

मौजूदा बातों(हितों के टकराव) को देखते हुए इस भूमिका के लिए किसी भी पूर्व क्रिकेटर का शामिल होना बहुत मुश्किल होगा। बीसीसीआइ के चुनाव से पहले आइसीए से इस्तीफा देना कोई बड़ी बात नहीं है। इसलिए बस ये सिर्फ समय का मामला है। सीसीआइ के एथिक्स ऑफिसर डीके जैन ने शनिवार को सीएसी के तीनों सदस्यों को एक मेल भेजा था जिन्होंने टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री को चुना था। कपिल देव, शांता रंगास्वामी और अंशुमन गायकवाड़ से डीके जैन ने 10 अक्टूबर तक हितों के टकराव के आरोपों पर उनका पक्ष मांगा था, मगर शांता रंगास्वामी ने इस पद से इस्तीफा दे दिया। इससे मुख्य कोच रवि शास्त्री की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

Pakistan vs Sri Lanka: पाकिस्तान में धमाका, सीरीज पर संशय के बादल !

अमित पंघाल ने अपने ऊपर बन रही फिल्म को लेकर जताई यह इच्छा

भारतीय टीम के सदस्य पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, जांच में आया ये सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -