भारतीय टीम के सदस्य पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, जांच में आया ये सामने
भारतीय टीम के सदस्य पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, जांच में आया ये सामने
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा शानदार रहा था। टीम ने इस दौरे पर खेले गए सभी सीरीज में जीत दर्ज की थी। इस क्रिकेट सीरीज के दौरान भारतीय टीम के सपोर्ट स्टाफ के एक जूनियर सदस्य पर होटलकर्मी से छेड़छाड़ का आरोप लगा था। ये घटना भारत व वेस्टइंडीज के बीच एंटीगा में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले सामने आई थी। अब इस मामले पर बोर्ड ने अपनी बात सामने रखी है।

वेस्टइंडीज दौरे के दौरान हुई इस घटना पर टीम इंडिया के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम ने 25 सितंबर को प्रशासकों की समिति को एक ईमेल भेजा था और घटना के बारे में शिकायत की थी। बाद में सुनील ने अपनी शिकायत को वापस लेते हुए कहा था कि आरोपी से इस बारे में बातचीत की जानी चाहिए। अब बोर्ड के एक अधिकारी ने इस बात को माना कि टीम होटल में ऐसी एक घटना घटी थी, लेकिन यह गलत पहचान का मामला था। यही वजह है कि एंटीगा पुलिस ने जांच के बाद सपोर्ट स्टाफ के सदस्य को आरोप से मुक्त कर दिया।

बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि जांच के बाद ये मामला गलत पहचान का निकला। होटल के जिस कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार हुआ था उसे टीम इंडिया के सभी सपोर्ट स्टाफ की तस्वीरें दिखाई गई थी, लेकिन वो उनमें से किसी को भी नहीं पहचान पाई। इसके अलावा पीड़िता ने जिस रूम नंबर की बात की थी उसमें टीम इंडिया से संबंधित कोई भी सदस्य नहीं ठहरा था।

Ind vs WI : वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय महिला टीम का ऐलान

प्रशासकों की समिति ने डीडीसीए अध्यक्ष रजत शर्मा को किया तलब

अफगानिस्तान ने इस पूर्व साउथ अफ्रीकी ऑलराउंडर को बनाया टीम का मुख्य कोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -