अमित पंघाल ने अपने ऊपर बन रही फिल्म को लेकर जताई यह इच्छा
अमित पंघाल ने अपने ऊपर बन रही फिल्म को लेकर जताई यह इच्छा
Share:

रोहतक: विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक जीतकर इतिहास रचने वाले अमित पंघाल ने अपने पैतृक गांव पहुंच चुके हैं। पंघाल ने हाल ही में हुए विश्व बॉक्सिंग चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीता था और वह ऐसा करने वाले पहले भारतीय पुरुष खिलाड़ी भी बने. पंघाल ने कहा कि उनके गांव से अभी कई और अमित निकलेंगे। स्टार बॉक्सर ने कहा कि उनकी नजर अब ओलिंपिक क्वालिफाई करने पर है।

एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने पर इस बॉक्सर के संघर्ष पर गाना भी शूट हो चुका है और अपनी जिंदगी को लेकर फिल्‍म के बारे में उन्होंने कहा कि फिल्म बनने को लेकर सुनने में तो आ रहा है। पंघाल ने कहा कि यदि ऐसा होता है तो धमेंद्र के परिवार का कोई सदस्य ही उनके ऊपर बनने वाली फिल्म में हीरो का रोल निभाए तो उन्हें खुशी होगी. आपको बता दें कि अमित पंघाल के धमेंद्र के बहुत बड़े फैन है।

एशियाड मेडल जीतने के बाद उन्होंने धमेंद्र से मिलने की इच्छा भी जताई ‌थी, जिसके बाद धमेंद्र ने कहा था कि पंघाल जब भी मुंबई आए, वह उनसे जरूर मिले. बाद में अमित पंघाल उनसे मिलने भी पहुंचे थे। विश्व चैंपियनशिप में 52 किग्रा वर्ग के फाइनल में अमित पंघाल को उज्बेकिस्तान के शाखोबिदिन जोइरोव के हाथों 5-0 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

भारतीय कुश्ती टीम के राष्ट्रीय कोच होंगे बर्खास्त !

इस खिलाड़ी को मैदान पर गुस्सा दिखाना पड़ा भारी, लगा 16 हफ्ते का प्रतिबंध

हॉकीः भारत ने विश्व चैंपियन बेल्जियम पर दर्ज की धमाकेदार जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -