बेंगलुरु में टीम इंडिया ने धूमधाम से मनाई दिवाली, सामने आया वीडियो
बेंगलुरु में टीम इंडिया ने धूमधाम से मनाई दिवाली, सामने आया वीडियो
Share:

विश्व कप 2023 में अपने अंतिम लीग मैच से पहले टीम इंडिया ने जमकर दिवाली सेलिब्रेट की. दिवाली के दिन नीदरलैंड्स से मैच होने के चलते एक दिन पहले ही इंडियन खिलाड़ियों और स्टाफ ने दिवाली सेलिब्रेट की. बेंगलुरु की एक होटल में शनिवार रात टीम इंडिया की दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी थी. इस इवेंट में क्रिकेटर्स और स्टाफ अपनी-अपनी पत्नियों के साथ दिखाई दिए. क्रिकेटर्स ने इस इवेंट के फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर भी साझा कर दिए है.

BCCI ने भी इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दी है. इस वीडियो में सबसे पहले रोहित शर्मा अपनी पत्नी और बेटी के साथ दिखाई दे रहे है.  जिसके उपरांत रवींद्र जडेजा अपनी वाइफ के साथ एंट्री करते हुए नजर आते है. शार्दुल ठाकुर से लेकर विराट कोहली तक, हर शादीशुदा क्रिकेटर यहां अपनी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे है. होटल में टीम इंडिया की दिवाली सेलिब्रेशन की सजावट  को भी बताया गया है. यहां ढेर सारी अलग-अलग तरह की मिठाइयां भी दिखाई दे रही है.

वीडियो में ईशान किशन एक जैसी ड्रेस को लेकर शार्दुल और शुभमन के मजे लेते हुए भी नजर आए. कोच राहुल द्रविड़ सभी से मिलते हुए दिखाई दिए. इस इवेंट में हर खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे है.

वहीं खबरें है कि टीम इंडिया अब तक लगातार 9 मैच जीत चुकी है, एवं विजय रथ पर सवार है बता दें कि 15 नवंबर को न्यूजीलैंड और टीम इंडिया के बीच घमासान मुकाबला होने वाला है.

उत्तरकाशी में हुआ बड़ा हादसा, टनल धंसने से फंसे 40 मजदूर

पटाखों पर बैन के बाद भी नहीं माने दिल्लीवासी...चारो तरफ हुआ धुंआ ही धुंआ

जवानों के साथ दिवाली मानाने हिमाचल पहुचें पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -