शिक्षक संघ ने मेघालय सरकार से बातचीत करने का आग्रह किया
शिक्षक संघ ने मेघालय सरकार से बातचीत करने का आग्रह किया
Share:

मंगलवार को, फेडरेशन ऑफ ऑल स्कूल टीचर्स ऑफ मेघालय (फास्टॉम) ने राज्य सरकार से उन्हें बातचीत के लिए बुलाने और लिखित में कार्यवाही रिकॉर्ड करने का आग्रह किया। FASTOM के अध्यक्ष केनेथ शादाप के अनुसार, मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने उन्हें 27 सितंबर, 2021 को एक बैठक के लिए कहा, लेकिन यह केवल एक मौखिक बैठक थी।

"हम एक आधिकारिक टेप के साथ एक औपचारिक बैठक चाहते थे, लेकिन केवल एक मौखिक रिकॉर्डिंग थी," शादाप ने समझाया। उनके मुताबिक, मुख्यमंत्री ने उस बैठक के दौरान फास्टॉम की टीम से कहा कि घाटे की व्यवस्था नहीं अपनाई जा सकती,।

मंगलवार को राज्य सरकार को लिखे एक पत्र में, FASTOM ने दावा किया कि, COVID-19 स्थिति और सरकार की वित्तीय समस्याओं के कारण, वे एक आधिकारिक बातचीत के माध्यम से अपनी मांग पर समझौता करने को तैयार हैं कि सरकार क्या कर सकती है और क्या नहीं।

"सरकार को मेघालय के तदर्थ स्कूल शिक्षकों की वर्तमान स्थिति से भी अवगत होना चाहिए। आवश्यक वस्तुओं की कीमतें प्रतिदिन बढ़ रही हैं, जबकि तदर्थ शिक्षकों का अल्प वेतन 2016 से समान है, पिछले पांच वर्षों में कोई वृद्धि नहीं हुई है।" कहा। उनका दावा है कि तदर्थ प्रशिक्षकों ने समाज में अपनी पहचान और सम्मान पूरी तरह खो दिया है।

FASTOM के अध्यक्ष ने यह भी कहा कि 22 दिसंबर, 2021 को, उन्होंने सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले को पत्र लिखकर राज्य सरकार से उनके अनुरोधों का पालन करने का अनुरोध किया। FASTOM के पत्र के जवाब में, अठावले ने 23 दिसंबर, 2021 को मुख्यमंत्री को पत्र सौंपा।

राष्ट्रीय युवा दिवस पर बोले पीएम मोदी- 'बेटा-बेटी एक समान, बेहतरी के लिए शादी की उम्र 21 साल...'

लेडी कांस्टेबल ने दिखाया टशन! बीच सड़क शख्स से साफ कराई पैंट, फिर जो किया उसे देख हैरान हुए लोग

बादशाह के ड्राइवर को लेकर किरण खेर ने खोला बड़ा राज, हैरान हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -