नाबालिग स्‍टूडेंट पर आया टीचर का दिल, लेकर हुई फरार...
नाबालिग स्‍टूडेंट पर आया टीचर का दिल, लेकर हुई फरार...
Share:

उत्तरप्रदेश/ सहारनपुर: कहते है कि प्यार अंधा होता है. जब इश्क़ का नशा चढ़ने लगता है तो फिर न उम्र कि परवाह होती है और न समाज कि. बस दिल को एक ही बात से सुकून मिलता है कि वह अपने प्रेमी के साथ हमेशा रहे. प्रेम प्रसंग से जुड़ा ऐसा ही एक मामला सामने आया है. फतवों का शहर कहे जाने वाले देवबंद में एक टीचर का उसके स्‍टूडेंट पर दिल आ गया. प्‍यार की हद इतनी बढ़ गई कि वो शुक्रवार रात उस स्‍टूडेंट को लेकर फरार हो गई.

इस मामले में स्‍टूडेंट के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मामला देवबंद के टीचर्स कॉलोनी का है. यहां 17 साल का अनुप मुजफ्फरनगर रोड स्थित आरके पब्लिक स्‍कूल का स्‍टूडेंट है. परिजनों का कहना है कि अनूप बुधवार को घर से बुआ के वहां अंबाला जाने की बात कहकर निकला था. देर शाम तक जब वह अंबाला नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन कोई पता नहीं चला. इसी दौरान मालूम पड़ा कि कॉलोनी के ही एक व्‍यक्ति ने अनूप को उसकी टीचर के साथ लालवाला रोड के पास देखा. परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

शिकायत के आधार पर पुलिस जब टीचर के घर पहुंची, तो भी गायब मिली. थाना प्रभारी विजय प्रकाश सिंह ने बताया, टीचर और स्‍टूडेंट दोनों लापता है. इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों को जल्‍द ही सही-सलामत तलाश कर लिया. मिली जानकारी के मुताबिक, करीब 2 साल पहले अनूप का 11वीं क्‍लास में एडमिशन कराया गया था. इसी दौरान टीचर रीतू वर्मा दिल का अनूप पर आ गया था.

वह अनूप को अपने घर पर ट्यूटशन के लिए बुलाने लगी. इसी दौरान दोनों में प्रेम संबंध बन गए. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के इतने करीब आने लगे कि जी-जान से प्यार करने लगे. टीचर को डर था कि इंटर का पेपर खत्‍म होने के बाद अनूप उससे दूर चला जाएगा. टीचर की उम्र तक़रीबन 25 साल की बताई जाती है, जबकि अनूप की उम्र महज 17 साल है. अनूप के परिजनों का आरोप है कि टीचर ही अनूप को बहकाकर अपने साथ ले गई है. पुलिस मामले कि जाँच कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -