शिक्षक भर्ती घोटाला: CBI को देखते ही तालाब में फेंक दिए मोबाइल, हिरासत में लिए गए TMC विधायक जीवन साहा
शिक्षक भर्ती घोटाला: CBI को देखते ही तालाब में फेंक दिए मोबाइल, हिरासत में लिए गए TMC विधायक जीवन साहा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) विधायक जीवन कृष्ण साहा को CBI ने लंबी पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया है. सोमवार की सुबह जांच टीम MLA को बर्धमान में उनके आवास से लेकर कोलकाता CBI हेडक्वार्टर के लिए निकल गई. जाँच एजेंसी की टीम शुक्रवार की दोपहर 12 बजे से विधायक से पूछताछ कर रही थी. 
 
रिपोर्ट के अनुसार, CBI की टीम को देखते ही, जीवन कृष्ण साहा ने सबूत मिटाने के लिए अपने दोनों मोबाइल पास के ही तालाब में फेंक दिए थे. जिसके बाद एजेंसी ने तालाब का पानी निकालकर एक मोबाइल को बरामद कर लिया है, जबकि दूसरे मोबाइल की खोजबीन जारी है. जाँच एजेंसी के अधिकारी ने बताया है कि बरामद किए गए मोबाइल को डेटा को प्राप्त करने के लिए विशेषज्ञ काम कर रहे हैं और हम दूसरे मोबाइल को खोजने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 

अधिकारियों ने जानकारी दी है कि साहा के घर के पास एक कचरा डंपिंग साइट से दस्तावेजों से भरे कम से कम  बैग जब्त किए गए हैं. इसके अलावा 15 अप्रैल को CBI अधिकारियों ने कोलकाता, पुरबा मेदिनीपुर और बीरभूम जिलों में बी.एड और डी.एल.एड कॉलेजों वाले एक ट्रस्ट के प्रमुख और एक अन्य व्यक्ति के परिसरों समेत 6 स्थानों पर तलाशी ली थी. एक अन्य टीम ने 15 अप्रैल को ही बीरभूम जिले में TMC के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष बिभास अधिकारी के घर पर शिक्षक भर्ती घोटाले में शामिल होने के इल्जाम को लेकर छापेमारी की थी.

दिल्ली वालों को गर्मी से कब मिलेगी राहत ? मौसम विभाग ने कर दी भविष्यवाणी

तमिलनाडु के 45 इलाकों में RSS का मार्च, सुप्रीम कोर्ट तक जाकर संघ ने स्टालिन सरकार से जीती लड़ाई

'अखिलेश यादव को जूते से मारेंगे..', असद के जनाजे में शामिल हुईं मुस्लिम महिलाओं के बयान सुनिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -