तिलक लगा कर स्कूल पहुंचे छात्रों की शिक्षक ने करदी पिटाई
तिलक लगा कर स्कूल पहुंचे छात्रों की शिक्षक ने करदी पिटाई
Share:

छिंदवाड़ा। हल ही में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है छिंदवाड़ा में स्कूली छात्र के तिलक लगाने पर बवाल मच गया है। कुछ बच्चे तिलक लगाकर स्कूल आ गए, तो टीचर ने इस पर आपत्ति जताई और बच्चों की जमकर पिटाई कर दी। छिंदवाड़ा के मिडिल स्कूल घोराड़ में ओमप्रकाश ढोके एक शिक्षक है, कक्षा 6वीं और 7वीं में पढ़ने वाले छात्रों ने बताया कि वे कभी-कभी अपने माता-पिता के साथ मंदिर जाते हैं और वहां से तिलक भी लगाकर आते हैं। बुधवार को भी मंदिर से आते  समय 5 बच्चे माथे पर तिलक लगाकर आए थे। इसी बात पर शिक्षक ओमप्रकाश ढोके भड़क गए और उन्होंने कहा कि तिलक लगाकर स्कूल मत आया करो। मंदिर जाने से कुछ नहीं होता, यह कहते हुए पांचों बच्चों को पीटा। दो बच्चों ने बताया कि उसकी पीठ में अभी भी दर्द हो रहा है। इस दौरान पेरेंट्स ने स्कूल पहुंचकर हंगामा कर दिया। घटना बुधवार की बताई जा रही है, वहीं टीचर को स्कूल से हटा दिया गया है।

घर जाकर बच्चों ने यह बात घरवालों को बताई। फिर क्या था परिवारवाले स्कूल पहुंचे, जहां उन्होंने हंगामा किया और टीचर को खरी-खोटी सुनाई। यही नहीं, परिवारवालों ने पुलिस चौकी पहुंचकर टीचर की शिकायत कर दी और इतना ही नहीं ब्लॉक शिक्षा अधिकारी से भी इसकी शिकायत कर दी। मामले में सहायक आयुक्त सत्येंद्र मरकाम का कहना है कि टीचर के सस्पेंशन का प्रतिवेदन मिला है, टीचर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

पेरेंट्स ने पुलिस को बताया कि ओमप्रकाश लगातार हिंदू धर्म का विरोध कर रहा है। पिछले दिनों उसने मंदिरों में बजने वाले लाउडस्पीकर का भी विरोध किया था और कहा था- इनका शोर बर्दाश्त नहीं होता। वहीं एसआई पूनम उइके ने बताया कि टीचर के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

80 किलो मिलावटी मिठाई पकड़ी गई, इस तरह से बनाई जा रही थी

पटाखा व्यवसायियों को लाइसेंस हुआ आवंटन, लॉटरी के माध्यम से हुई घोषणा

क्राइम ब्रांच इंदौर की बड़ी कार्यवाही, अवैध हथियार सहित आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -