Share:
कोरोना संक्रमित पाए गए आंध्र के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू, खुद को किया आइसोलेट
कोरोना संक्रमित पाए गए आंध्र के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू, खुद को किया आइसोलेट

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश में तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के अध्यक्ष और पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी है. र‍िपोर्ट पॉजिट‍िव आने के बाद उन्‍होंने अपने आप को घर में आइसोलेट कर ल‍िया है और सभी आवश्यक सावधानियां बरत रहे हैं. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘मैं हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. जो मेरे संपर्क में आए थे, मैं उन लोगों से आग्रह करूंगा कि वे जल्द से जल्द अपना टेस्‍ट करवाएं. कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें.‘ नायडू से पहले देश के कई द‍िग्‍गज नेता भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं.

गौरतलब है कि चंद्रबाबू नायडू ने कुछ दिन पहले ही संकेत दिए थे कि उनकी पार्टी 2024 में होने वाले आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनावों में तेलुगु फिल्म अभिनेता पवन कल्याण की अगुवाई वाली जन सेना पार्टी से गठबंधन कर सकती है. पार्टी कार्यकर्ताओं के एक सुझाव पर प्रतिक्रिया देते हुए नायडू ने कहा कि TDP अगले चुनावों में जन सेना पार्टी के साथ समझौता कर सकती है. 

नायडू ने कहा कि उनकी पार्टी पवन कल्याण के साथ जुड़ने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि यदि पवन कल्याण की पार्टी की ओर से इस संबंध में सकारात्मक प्रतिक्रिया आती है तो दोनों दलों के बीच गठबंधन हो सकता है, मगर एकतरफा प्यार नहीं हो सकता.

चरणजीत चन्नी ही होंगे कांग्रेस के CM फेस, जानिए सोनू सूद ने कैसे दिए संकेत, Video

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -