लॉकडाउन की अवधी में भी मशहूर गायक जे बाल्विन कर रहे हैं ऐसा काम
लॉकडाउन की अवधी में भी मशहूर गायक जे बाल्विन कर रहे हैं ऐसा काम
Share:

ग्रैमी पुरस्कार विजेता रहे मशहूर गायक जे बाल्विन ने कोविड-19 महामारी के वजह से सर्वव्यापी लॉकडाउन के बीच अपने नए गाने के अनावरण का साहसिक कदम उठाया है. उन्हें इस बात की खुशी है कि लोग उनके इस नए प्रयास के साथ खुद को जोड़ रहे हैं और वह इतने में ही नहीं रूक रहे हैं. इस कोलंबियाई गायक का कहना है कि अब वह पहले से कहीं अधिक काम कर रहे हैं. बाल्विन ने मार्च में उस समय अपने चौथे एल्बम 'कलर्स' को जारी किया, जब सरकार द्वारा अधिकतर जगहों में स्व-एकांतवास का नियम लागू कर दिया गया था. 

बता दें की बाल्विन ने इस बारे में मीडिया को बताया, "मैं सिर्फ समय की वजह से इंतजार नहीं करना चाहता था. हम में से कोई यह नहीं जानता कि बाद में क्या होने वाला है. महामारी का प्रकोप अब भी जारी है, यह अभी तक नहीं रूका है. मैंने ऐसा अपने प्रशंसकों के लिए किया. मैं जानता हूं कि ये लोग अभी कठिनाई में अपना वक्त बिता रहे हैं. मुझे लगता है कि संगीत रोशनी व उम्मीदें देने का एक बेहतरीन तरीका है. " एल्बम में दस गाने हैं, जिन्हें विभिन्न रंगों का नाम दिया गया है. बाल्विन ने आगे कहा है की, "मेडिटेशन करने के दौरान मुझे यह विचार आया. मैंने अपने इन्हीं विचारों के आधार पर काम किया और इस तरह से यह एल्बम बनकर तैयार हुआ. "चारों ओर माहौल तनावपूर्ण होने के बावजूद इस एल्बम का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा है. लैटिन एल्बम की शीर्ष सूची में यह दूसरे पायदान पर पहुंच गया है.

जानकारी के लिए बता दें की वर्तमान वक्त में लॉकडाउन की अवधि में भी बाल्विन काफी बिजी हैं. उन्होंने इस बारें में कहा, "मैं अभी पहले से कहीं ज्यादा काम कर रहा हूं. मैं कुछ न कुछ नया बना रहा हूं. मैं रूका नहीं हूं. मैं क्वॉरेंटाइन के इस लय के साथ बढ़ना नहीं चाहता हूं. मैं लेटे-लेटे नेटफ्लिक्स देखकर आगे क्या होने वाला है इस बारे में सोचकर वक्त नहीं बिताने वाला हूं. "

लॉक डाउन की वजह से पैपराजी पर भी पड़ा असर, 95 प्रतिशत काम ठप पड़ा

इस सन्देश के साथ एक्टर जॉनी डेप ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू

अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने बताया क्‍यों हमेशा वो रोती रहती हैंइस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ काम करना चाहते हैं सुपरस्टार विल स्मिथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -