पिता ने किया अपनी ही नाबालिग बेटी का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
पिता ने किया अपनी ही नाबालिग बेटी का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
Share:

नांदेड़: महाराष्ट्र के नांदेड़ से ऑनर किलिंग की घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने बेटी का क़त्ल कर उसके शव को खेत में जला दिया. कहा जा रहा है कि लड़की रिश्तेदारी में ही एक लड़के से प्यार करती थी. इससे खफा होकर पिता ने उसका क़त्ल कर दिया. पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना नांदेड के मुखेड़ तहसील की है. यहां मुकरमाबाद थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की मौसी के लड़के से प्यार करती थी. वो उससे शादी करना चाहती थी. लेकिन, लड़का नशे का आदी था. इस कारण लड़की के पिता ने उसको कई बार समझाने का प्रयास किया. जब लड़की जिद पर अड़ गई तो पिता ने गुस्से में आकर दो अगस्त की प्रातः लगभग 8 बजे उसका क़त्ल कर दिया.

पिता ने बेटी के कत्ल के एक घंटे के अंदर ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया. तत्पश्चात, ग्रामीणों के बीच लड़की की हत्या या आत्महत्या को लेकर चर्चा शुरू हो गई. इस पर लड़की के पिता ने गांव में लोगों को बताया कि लड़की ने मानसिक दबाव में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली. वहीं, लड़की के पिता ने घटना की खबर देने पर पत्नी को जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस को इस घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस ने शक के आधार पर तहकीकात आरम्भ की.  इस मामले में पुलिस ने 9 अगस्त को गांव के कई लोगों को गिरफ्त में लेकर उनसे पूछताछ की. दूसरी ओर जिस स्थान पर लड़की का अंतिम संस्कार किया गया था. पुलिस ने वहां से मृतक लड़की की हड्डी के नमूनों तथा राख को लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला में भेज दिया. तत्पश्चात, लड़की की मां को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या का पूरा खुलासा हुआ. 

वही इस मामले में नांदेड़ के एसपी श्रीकृष्ण कोकाटे ने बताया कि अपराधी पिता ने अपने घर पर लड़की की गर्दन और हाथ पर धारदार हथियार से हमला किया. इस कारण नाबालिग लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. तत्पश्चात, अपराधियों ने सबूत मिटाने के लिए लड़की के शव को खेत में ले जाकर जला दिया. फिर घर में लगे खून के दाग को पानी से मिटाया तथा हथियार को गन्ने के खेत में फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है तथा आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

जानिए कैसे है बॉलीवुड के अंडरवर्ल्ड से सम्बन्ध

दलित नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार, फिर हत्या कर पेड़ से टांगा शव ! शाबाद-फारूक समेत 5 पर केस दर्ज

शर्मनाक! डॉक्टर-कंपाउंडर ने की नर्स के साथ हैवानियत, इस हालत में मिली महिला की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -