बिहार में सुरक्षित नहीं पुलिस तो आमजन क्या होंगे...पशु तस्करों ने की दरोगा की हत्या
बिहार में सुरक्षित नहीं पुलिस तो आमजन क्या होंगे...पशु तस्करों ने की दरोगा की हत्या
Share:

पटना:   बिहार के सीएम नीतीश कुमार प्रदेश में भले ही कानून व्यवस्था की अच्छी स्थिति का दावा भी  कर रहे है, लेकिन प्रदेश में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम बिलकुल भी नहीं ले रही है। खबरों का कहना है कि इस बीच, समस्तीपुर जिले में अपराधियों ने मोहनपुर ओपी थाना प्रभारी नंद किशोर यादव की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

अब कहा जा रहा है कि थाना प्रभारी अपनी पुलिस टीम के साथ संदिग्ध मवेशी चोरों को पकड़ने के लिए छापेमारी भी करने में लगे हुए थे। उसी दौरान उनके सिर में गोली लग गई। इलाज के दौरान उनकी जान चली गई। बता दें कि समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनय तिवारी ने इस बारें में बोला है कि ऑपरेशन का नेतृत्व कर रहे मोहनपुर पुलिस चौकी के प्रभारी नंद किशोर यादव के सिर में गोली लगी थी। उपचार  के दौरान में उनकी जान चली गई।

इतना ही नहीं पुलिस ने एक दिन पहले कुछ मवेशी तस्करों को हिरासत में ले लिया गया है, इससे पूछताछ में पशु तस्करों के एक गिरोह का पता चला था। इसी जानकारी के आधार पर मोहनपुर ओपी के दारोगा नंद किशोर यादव अपनी टीम के साथ सोमवार की शाम छापेमारी करने निकल गए थे। अब तक मिली जानकारी के अनुसार इसी बीच तस्करों ने उन्हें निशाना भी बना दिया है। पटना में मंगलवार को इलाज के बीच उनकी मौत हो गई। अपराधियों की संख्या 8 से 10 बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में लगी हुई हैं।

3 बच्चों के पिता गुलज़ार ने हिन्दू लड़की को फंसाया, मार-मारकर गौमांस खिलाया, असम से लव जिहाद का सनसनीखेज मामला

पिता ने किया अपनी ही नाबालिग बेटी का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

जानिए कैसे है बॉलीवुड के अंडरवर्ल्ड से सम्बन्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -