मोदी और शिवराज का टेटू बना सेना भर्ती में बाधक
मोदी और शिवराज का टेटू बना सेना भर्ती में बाधक
Share:

भोपाल - इन दिनों युवक -युवतियों में टेटू बनवाने का बड़ा फैशन चल रहा है. लेकिन क्या आप यकीन करेंगे कि शरीर पर बना यह टेटू आपकी नौकरी में भी रोड़ा बन सकता है. लेकिन टीकमगढ़ के एक युवक के साथ तो ऐसा ही हुआ. सीने पर सीएम शिवराज और पीएम मोदी को लेकर टेटू के रूप में उकेरे गए नारे को देखकर सेना अधिकारियों ने उसे सेना में भर्ती के लिए अयोग्य बता दिया. प्रभावित युवक अब इन दोनों नेताओं से जानना चाहता है कि उसे बाहर का रास्‍ता क्‍यों दिखाया गया.

मध्‍य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के एक 23 वर्षीय युवक सौरभ बिलगैयां ने भारतीय सेना पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए एक अंग्रेजी अख़बार से चर्चा में बताया कि किसी कमी की वजह से नहीं निकाला गया. बल्कि एक टैटू की वजह से जिसमें लिखा है,' जब तक सूरज चांद रहेगा, शिवराज मामा और मोदी का नाम रहेगा.' दसवीं तक पढ़े सौरभ ने कहा कि अधिकारियों ने सीना मापने के दौरान उसका टैटू देखकर उसे रिजेक्‍ट कर दिया.

सौरभ ने यह भी बताया कि वह पांच बार सेना में भर्ती होने की कोशिश कर चुका है. इससे पहले 2014 में मैं महाराष्‍ट्र के पुणे के नजदीक कराड़ी गया, जहां मैं डिसक्‍वालिफाई हो गया. इसके बाद मैं अनूपपुर और गुना आर्मी कैंप में भी गया, मगर यहां भी टेटू की वजह से चयन नहीं हुआ.

भारतीय सेना की 8 सबसे खतरनाक फोर्सेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -