Tata Sky HD सेटटॉप बॉक्स हुआ सस्ता, जानिये नया ऑफर और कीमत
Tata Sky HD सेटटॉप बॉक्स हुआ सस्ता, जानिये नया ऑफर और कीमत
Share:

डायरेक्ट टू होम सेवा प्रदाता कंपनी Tata Sky ने एक बार फिर से अपने उपभोक्ता को तोहफा देते हुए अपने सेटटॉप बॉक्स की कीमत में कटौती कर दी है। टाटा स्काई ने इस बार भी अपने एचडी सेटटॉप बॉक्स की कीमत कम की है।  इसके अलावा टाटा स्काई का एचडी (हाई डेफिनेशन) सेटटॉप बॉक्स अब सिर्फ 1,399 रुपये में खरीदा जा सकता है। इससे पहले इसकी कीमत 1,499 रुपये थी। वहीं टाटा स्काई के एसडी सेटटॉप बॉक्स की कीमत भी 1,399 रुपये है। ऐसे में कंपनी ने अपने एचडी सेटटॉप बॉक्स की कीमत में 100 रुपये की कटौती की है। कीमत में कटौती की जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर दे दी गई है। फिलहाल यह सिर्फ सेटटॉप बॉक्स की कीमत है। 

इंस्टॉलेशन के लिए उपभोक्ता को अलग से पैसे देने होंगे। इस कटौती के बाद टाटा स्काई डीटीएच के मार्केट में मजबूत पकड़ बनाने में टाटा स्काई को काफी मदद मिलेगी। वहीं एयरटेल डिजिटल टीवी की बात करें तो इसका एचडी सेटटॉप बॉक्स 1,300 रुपये में मिल रहा है। ऐसे में कीमत के मामले में टाटा स्काई का मुकाबला एयरटेल डिजिटल टीवी से तो नहीं है।वही  इसमें भी इंस्टॉलेशन के लिए आपको अलग से पैसे देने होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ही टाटा स्काई ने अपनी नई सर्विस Tata Sky Binge+ को भारत में पेश कर दिया है। Tata Sky Binge+ एक एंड्रॉयड सेटटॉप बॉक्स है। 

इसके अलावा टाटा स्काई बिंज प्लस में एंड्रॉयड का सपोर्ट होने के कारण उपभोक्ता इस सेटटॉप बॉक्स के जरिए सैटेलाइट चैनल और ओटीटी एप्स जैसे अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स देखने का मौका मिलेगा।  Tata Sky Binge+ को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.tatasky.com से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 5,999 रुपये है, हालांकि टाटा स्काई बिंज प्लस की सेवा फिलहाल केवल नए उपभोक्ता के लिए ही है। Tata Sky Binge+ का मुकाबला एयरटेल एक्सट्रीम बॉक्स के साथ है जिसकी कीमत 3,999 रुपये है। इसके अलावा इसके साथ हॉटस्टार, ZEE5 और SunNXT जैसे एप्स प्री-इंस्टॉल्ड मिलेंगे। नए उपभोक्ता को टाटा स्काई बिंज की सेवा फ्री में मिल रही है जिसकी कीमत 249 रुपये है, हालांकि फ्री सेवा एक महीना के लिए ही है। टाटा स्काई बिंज के तहत उपभोक्ता को Hotstar, जी5 का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा। इसके साथ अमेजन प्राइम की मेंबरशिप तीन महीने के लिए फ्री है।

यह कंपनी दे रही है 1 रुपये में 1GB डाटा, जिओ से भी बड़ा है ऑफर

भारत में Poco F2 जल्द हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने दी यह जानकारी

लॉन्च से पहले सैमसंग के इस फोल्डेबल फोन की कीमत हुई लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -